इलेक्ट्रीशियन ने की ऐसी हरकत, वीडियो बनाकर देता था धमकी
इलेक्ट्रीशियन ने की ऐसी हरकत, वीडियो बनाकर देता था धमकी
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले आरोपी ने कमरे के वेंटिलेशन से महिला और उसके पति का वीडियो बना लिया था। इसके जरिए वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर दोस्ती करने और संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी आरडी कानवा के मुताबिक असरावरद खुर्द में रहने वाली 22 साल की शादीशुदा महिला अपने परिवार के साथ थाने आई थी। उसने बताया कि इलाके में रहने वाला सोनू मथोरिया उसे एक वीडियो के बारे में कहकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने बताया कि आरोपी ने पति के साथ भी उसका वीडियो बनाया हुआ है। मामले में पुलिस सोनू के घर पहुंची, तो उसके पिता नरेन्द्र मिले। उन्होंने बताया कि बेटा मार्केट गया है। पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ ओर आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

आरोपी को बाद में उसके दोस्त के साथ घूमते हुए पुलिस ने इलाके से पकड़ा। जब उसे थाने लाया गया तो टीआई आरडी कानवा ने उससे मोबाइल मांगा। उसने पहले वीडियो होने की बात से इंकार किया। बाद में उसने बताया कि वेंटिलेशन से वह महिला का वीडियो बना रहा था। इस दौरान महिला के देखने पर वह भाग गया था। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। सोनू पालदा इलाके में स्पीकर बनाने का काम करता है। मोबाइल को जांच के लिए फॉरेंसिंक एक्सपर्ट्स के पास भेजा जाएगा। आरोपी ने कुछ वीडियो डिलीट करने की बात भी कही है। आरोपी पहले भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। लेकिन तब परिवार ने बदनामी के डर से केस दर्ज नही कराया था।

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

गाय को बचाने की कोश‍िश में ट्रक से टकराई बीजेपी MLA की कार, लीना जैन सहित पांच घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -