'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद
'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद
Share:

सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता हैशटैग बायकॉट ब्रह्मास्त्र।।। इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बीते दिनों आलिया और रणबीर उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने के लिए निकले थे लेकिन उनके प्रवेश पर रोक लगा दी गई। वहीं अब इसको लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल सांसद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के समर्थन में ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स की एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ''ये फोटो सेशन कोई भी मदद नहीं करेगा अगर आप नफरत पर मूक दर्शक बने रहेंगे। अगर आपको लगता है कि राजनीति पर बात करना आपका काम नहीं है। तो वो वैसे भी आपके पीछे आएंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक उदाहरण है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।''

वहीं प्रियंका आगे लिखती हैं, ''हर फिल्म की रिलीज से पहले यह चयनात्मक विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से पीछे नहीं धकेला गया तो हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में जा गिरेंगे। मनोरंजन उद्योग एक रोजगार जनरेटर है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं। इसलिए बोलो!'' आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। यहाँ से उन्हें बिना दर्शन किए ही वापस लौटना पड़ा। केवल फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके।

जी दरअसल आलिया-रणबीर और आयान मुखर्जी के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा। आपको बता दें कि यह सच है रणबीर खुद को बीफ बॉय बता चुके हैं।

साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में नोरा फतेही ने ढाया कहर

कैटरीना के भाई को डेट कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, करण जौहर ने किया खुलासा

मीरा से पहली मुलाकात पर शाहिद की माँ के मुँह से निकले थे ऐसे शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -