Election Results 2019: रुझानों में एक बार फिर आएगी मोदी सरकार

May 23 2019 10:01 AM
Election Results 2019: रुझानों में एक बार फिर आएगी मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव परिणाम आने में अब कुछ ही घंटे शेष हैं. वहीं Exit Poll के बाद से बीजेपी पूरे आत्मविश्वास में है कि एक बार फिर से मोदी सरकार ही बनेगी, वहीं विपक्ष मोदी सरकार को रोकने के लिए पूरी तरह गोलबंद है. इसी के साथ देश की 542 लोकसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. वहीं बिहार की बेगूसराय सीट से कन्हैया कुमार तीसरे नंबर पर चल रहे हैं और यहां बीजेपी से गिरिराज सिंह आगे चल रहे हैं. वहीं मध्य प्रदेश भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आगे चल रही हैं और उनके सामने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह हैं जो फिलहाल 3000 वोटों से आगे चल रहे हैं.

वहीं मतगणना शुरू होने के आधे घंटे के भीतर ही NDA 100 सीटों पर आगे चल रही है और विपक्ष 50 के आसपास है. इसी के साथ लोकसभा की 542 सीटों पर मतों की गिनती शुरू हो गई है और VVPAT और EVM के वोटों की गिनती साथ में की जा रही है. बात करें एक्जिट पोल की तो उसमे भाजपा की दिल्ली में जबर्दस्त जीत के पूर्वानुमानों से उत्साहित यहां की पार्टी इकाई ने गुरुवार को मतगणना से पहले बुधवार को मोतीचूर के लड्डू और कमल बर्फी के आर्डर दे दिए.

इसी के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सातों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. हाल ही में उन्होंने कहा कि ''दीनदयाल मार्ग स्थित भाजपा के केंद्रीय कार्यालय और पंत मार्ग स्थित दिल्ली भाजपा कार्यालय में जश्न के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले लड्डू के आर्डर दिए हैं.''

Lok Sabha Election Results: शीला दीक्षित के बेटे ने कहा- 'चल रही है मोदी लहर'

दक्षिण दिल्ली सीट से शीला दीक्षित को पीछे छोड़ आगे निकले मनोज तिवारी

राजस्थान में 22 सीटों पर आगे निकली बीजेपी