EC ने फिल्म पर कसा शिकंजा, PM मोदी और विवेक की मीम्स से उड़ रही जमकर खिल्ली

Apr 11 2019 11:42 AM
EC ने फिल्म पर कसा शिकंजा, PM मोदी और विवेक की मीम्स से उड़ रही जमकर खिल्ली

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक पर रिलीज से ठीक एक द‍िन पहले चुनाव आयोग ने 10 अप्रैल को रोक लगा दी थी. निर्वाचन आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक सहित ऐसी किसी भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई है जिनका संबंध राजनीति से है और अब इस पर रोक लगने के बाद सोशल मीड‍िया पर पीएम मोदी ट्रेंड में हैं. उनके और फिल्म में उनका किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय पर जमकर मेमस बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं नीचे इन मीम्स के बारे में...

फिल्म को लेकर यूजर्स का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक फिल्म पर इसल‍िए रोक लग गई है क्योंकि इलेक्शन कमीशन ने फिल्म में व‍िवेक की एक्ट‍िंग देख ली है. 

वहीं पीएम मोदी फैंस को टारगेट करते हुए कई यूजर्स ने ल‍िखा कि, फिल्म पर बैन के बाद भक्तों को लग रहा है. मेरा फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन जल रहा है.

ऐसे कई यूजर्स और भी है. पीएम मोदी बायोप‍िक में लीड रोल न‍िभा रहे व‍िवेक ओबेरॉय की तस्वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा गया है कि- मोदी बायोप‍िक पर बैन लगने के बाद व‍िवेक की हालत चौकीदार की जॉब तलाशने जैसी हो चुकी है.

जबकि इस फिल्म को लेकर एक यूजर ने ल‍िखा व‍िवेक ओबेरॉय इलेक्शन कमीशन के ऑफ‍िस के बाहर जोर-जोर से रोते हुए नजर आ रहे हैं.

इतना ही नही कई यूजर्स ने व‍िवेक ओबेरॉय की फिल्म पर बैन लगने के बाद उन्हें 2024 में राहुल गांधी की बायोप‍िक में काम करने की ह‍िदायत भी दे डाली है.

 

Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक

सुपरस्टार यश के खेमे में नई खुशी, बने इस मशहूर ब्रांड के एम्बेसडर

एक्ट्रेस की नवरात्रि पोस्ट से यूजर्स को आया गुस्सा, जमकर लगा दी क्लास

जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव को किया प्रपोज़, तो ये मिला जवाब