एक्ट्रेस की नवरात्रि पोस्ट से यूजर्स को आया गुस्सा, जमकर लगा दी क्लास

Apr 11 2019 10:44 AM
एक्ट्रेस की नवरात्रि पोस्ट से यूजर्स को आया गुस्सा, जमकर लगा दी क्लास

बॉलीवुड की सीनियर एक्टर मानी जाने वाली शबाना आजमी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है और अब नवरात्र के मौके पर शबाना आजमी के नाम से एक पोस्टर बनाकर वायरल किया गया है. जहां इस पोस्टर पर एक संदेश लिखा है जिसे देखकर लोगों की भावनाएं भड़क रही हैं और लोग जमकर इस अभिनेत्री के क्लास लगा रहे हैं. 

जहां एक ओर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने भी ट्रोलर्स को जवाब देना शुरु कर दिया है.  ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं कहा है. ये बहुत ही बकवास है जिसे ट्रोलर्स जानबूझ कर टारगेट करने के लिए कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इस पोस्टर पर कुछ इस तरह की लाइन लिखी हुई हैं. इसे आप नीचे देख सकते हैं. 

शबाना आजमी भले ही कहें कि उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं कहा लेकिन 2017 में नवरात्र के मौके पर उन्होंने ट्विटर पर कुछ इस तरह का पोस्टर शेयर किया था जिस पर संदेश लिखा हुआ था था कि इस दुर्गा अष्टमी हमें प्रार्थना करेंगे कि कोई भी दुर्गा पेट में ही न मारी जाए, कोई सरस्वती स्कूल जाने से न रोकी जाए. न ही किसी लक्ष्मी को अपने पति से पैसे मांगने पड़े और न ही कोई पार्वती दहेज के लिए पीटी जाए. आपको बता दें कि अब शबाना आजमी के इसी पोस्ट को आधार बनाकर नया पोस्टर बनाया गया है और उसे वायरल किया जा रहा है. 

जन्मदिन विशेष : अमिताभ की माँ तो कभी बनी कस्तूरबा गांधी, यह अवॉर्ड पाने वाली एकलौती अभिनेत्री है रोहिणी

जन्मदिन विशेष : 6 भाषाओं में गाना गा चुके बॉलीवुड के ये महान गायक, आज है 115वीं जयंती

B'Day : बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं मोहित सूरी, इस एक्ट्रेस से की थी शादी

83 : शूटिंग शुरू के बाद पहली बार साथ दिखे रणवीर सिंह और दिग्गज पंकज त्रिपाठी