सुपरस्टार यश के खेमे में नई खुशी, बने इस मशहूर ब्रांड के एम्बेसडर
सुपरस्टार यश के खेमे में नई खुशी, बने इस मशहूर ब्रांड के एम्बेसडर
Share:

भारत के प्रमुख लक्जरी ग्रूमिंग उत्पादों में से एक-बेयर्डो ने 'केजीएफ' फिल्म के स्टार यश को अपना ब्रांड एम्बेसेडर चुना है. अब यश बेयर्डो ब्रांड एंबेसेडर की भूमिका में ब्रांड के नए अभियान का हिस्सा रहेंगे. बता दें कि स्टारडम के लिए यश की सफलता को मीडिया ने अच्छी तरह से प्रलेखित किया है और उन्हें लगातार कर्नाटक के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक के रूप में भी दर्जा मिलता रहा है. 

ब्रांड बेयर्डो के सह-संस्थापक आशुतोष वलानी ने इस मौके पर बताया कि "पुरुषों की ग्रूमिंग स्पेस में अपनी पहचान बनाने में बेयर्डो सबसे आगे रहा है और दक्षिण हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और यश ब्रांड की संवेदनशीलता को पूरी तरह से फिट करता है. ऐसे में केजीएफ अध्याय-1 में उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ, हमारा मानना है कि यश न केवल फिल्म उद्योग में बल्कि बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ भी बेहतरीन मानक स्थापित कर रहे हैं.

वहीं इस खुशी के मौके पर यश ने कहा, मैं लंबे समय से बेयर्डो उत्पादों का उपयोग कर रहा हूं और यह मेरी दैनिक दिनचर्या का एक अनिवार्य हिस्सा है. अतः मैं ब्रांड के साथ जुड़े रहने और ब्रांड एंबेसेडर बनने के लिए बहुत ही उत्साहित महसूस कर रहा हूं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ : चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं और हाल ही में मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में यश ने यह बताया था कि "पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा साबित होगा." 'केजीएफ : चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग इस माह से शुरू शुरू की जा चुकी है. 

83 : कपिल देव की बायोपिक से सामने आया रणवीर और टीम का पहला लुक

अब मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर लड़ेगी चुनाव, यह पार्टी देगी टिकट !

जन्मदिन विशेष : 6 भाषाओं में गाना गा चुके बॉलीवुड के ये महान गायक, आज है 115वीं जयंती

B'Day : बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं मोहित सूरी, इस एक्ट्रेस से की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -