Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक
Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल की जोड़ी पहली बार साथ में नज़र आने वाली है. उनकी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसमें तीनों साथ में नज़र आएंगे. इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इसके बारे में बता दें, सैफ अली खान की फिल्म ‘भूत पुलिस’ एक हॉरर कॉमेडी मूवी है. इस बीच फिल्म भूत पुलिस से सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल का फर्स्ट लुक सामने आया है. 

इस फर्स्ट लुक के साथ ही आपको बता दें कि सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है. इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म भूत पुलिस के बारे में जानकारी शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल ने अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है. हॉरर कॉमेडी से समझ में आता है कि फिल्म काफी कॉमेडी होने वाली है.

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस के कास्ट के बारे में भी जानकारी दी थी. सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं, जिसका प्रोड्क्शन स्टार स्टूडियो कर रहा है. भूत पुलिस के फर्स्ट लुक फोटो में सैफ अली खान ब्लैक टीशर्ट और काला चश्मा पहने एकदम माचो मैन लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं ब्लैक टीशर्ट और काला चश्मा पहने अली फजल भी काफी स्मार्ट दिख रहे हैं. 

De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस की नवरात्रि पोस्ट से यूजर्स को आया गुस्सा, जमकर लगा दी क्लास

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -