क्या है ​बिहार चुनाव जीतने के लिए भाजपा का प्लान ?
क्या है ​बिहार चुनाव जीतने के लिए भाजपा का प्लान ?
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष पूरा होने पर भाजपा ने एक बार फिर से अपनी राजनीतिक गतिविधियों में जान फूंकना शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण पार्टी की राजनीतिक गतिविधियां थम सी गई थी। 

गुजरते साल पर छलका कांग्रेस का दर्द, कुप्रबंधन पर कही यह बात

अपने बयान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि सत्तासीन भाजपा नई प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करते हुए लोगों तक पहुंचेगी। इसके लिए सामाजिक दूरी का भली भांति ध्यान रखा जाएगा और मोदी सरकार द्वारा महामारी से निपटने के लिए जमीनी स्तर पर किए गए कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए प्रचार किया जाएगा। प्रचार के दौरान लोगों को बताया जाएगा कि कैसे मोदी सरकार ने इस भयावह संकट में लोगों को चिकित्सा सुविधाएं प्रदान कराईं और देश के नागरिकों को गरीबी के चंगुल से बचाने के लिए आर्थिक सुरक्षा मुहैया कराई। 

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, देश हर नागरिक की भूख मिटाने में समर्थ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल के आखिर में होने वाले बिहार चुनाव के लिए पार्टी ने पूरी तरह कमर कस ली है, इस बात की ओर इशारा करते हुए नड्डा ने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा कार्यकर्ता विभिन्न प्रौद्योगिकी का प्रयोग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र को लेकर 10 करोड़ परिवारों तक पहुंचेंगे। साथ ही, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी बहुत सारी प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करेगी, 250 सार्वजनिक सभाओं का आयोजन होगा और आर्थिक एवं सामाजिक रूप से कमजोर तबके, महिलाओं और किसानों के लिए 500 रैलियां की जाएंगी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार के कामों और जिम्मेदारियों पर नागरिकों को एक खुला पत्र लिखा है। 

इस राज्य में छूट के बाद तेजी से फैला रहा कोरोना संक्रमण, किसी समय नहीं था एक भी मरीज

मास्क की छुट्टी कर सकता है यह नया प्रोडक्टअनलॉक लॉकडाउन होगा

सबसे अलग, यहां पर मॉल खोलने की हो रही तैयारी 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -