Tiger 3 के सेट से इमरान का लुक लीक!
Tiger 3 के सेट से इमरान का लुक लीक!
Share:

इमरान हाशमी को आप सभी जल्द ही टाइगर 3 में देखने वाले है। वैसे तो वह कह चुके है कि वह सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर टाइगर 3 का हिस्सा नहीं हैं। हालाँकि यह किसी भी कीमत पर फैंस मानने को तैयार नहीं है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही उन्हें कैटरीना के साथ देखा गया था। खबरें हैं अभिनेता फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। आप सभी को बता दें कि टाइगर 3 में उनकी जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें वायरल होने के बाद से उनके बारे में अफवाहें फैलने लगीं। हालाँकि अब इमरान ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। आप सभी को बता दें कि सलमान और कैटरीना इन दिनों रूस में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ इमरान हाशमी ने अपने प्रशंसकों को निराश किया और फिर से कहा है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। एक मशहूर वेबसाइट के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "आपको किसने बताया कि मैंने इसके लिए पहले ही शूटिंग कर ली है? लोग ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मैंने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की है। वास्तव में, मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं। मैंने कभी कोई उद्धरण नहीं दिया या कभी नहीं कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं।"

आगे इमरान ने कहा, "मैं जिम में वर्कआउट कर रहा हूं। मैं किसी विशेष दुनिया के लिए शरीर नहीं बना रहा हूं। मैं बस फिट रहना चाहता हूं।" आप सभी को बता दें कि इन सभी के बीच अब इमरान का एक फोटो सामने आया है जो टाइगर 3 के सेट का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि टाइगर 3 यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म की शूटिंग रूस के अलावा तुर्की और ऑस्ट्रिया में भी होगी। सलमान खान टाइगर 3 में एक रॉ एजेंट की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका निभाएंगी।

इन ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान

रणबीर का नाम लेकर अर्जुन कपूर ने लिए आलिया भट्ट के मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -