एकता कपूर ने बताया नागिन-3 का #MeToo से कनेक्शन
एकता कपूर ने बताया नागिन-3 का #MeToo से कनेक्शन
Share:

एकता कपूर नागिन फ्रैंचाइजी का धारावाहिक 'नागिन 3' शनिवार से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. ये धारावाहिक ने ऑन एयर होने से पहले हिट हो गया. दर्शकों इसके प्रसारित होने का बेसब्री से इंतज़ार है. इस बार धारवाहिक को काफी दिलचस्प बनाया गया है. जिसमें इस बार तीन नागिन करिश्मा तन्ना, अनीत हसनंदानी और सुरभि ज्योति नज़र आएँगी. पहली दो एक्ट्रेस के नागिन वाले लुक पहले ही जारी कर दिए गए थे पर हाल ही में तीसरी नागिन का लुक भी कर दिया गया. धारावाहिक को प्रमोट करने के लिए मेकर हर तरह से प्रयास कर रहे हैं. 

अब एकता कपूर ने इस धारावाहिक की कहानी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि नागिन-3 का कनेक्शन #MeToo से है. ये एक बदले की कहानी है. जहां एक लड़की 5 लोगों से बदला लेगी क्योंकि उन्होंने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. इसलिए इसमें #MeToo कैंपेन का थोड़ा बहुत एंगल है क्योंकि लोग ऐसी धारणा रखते हैं कि महिलाएं अपनी आवाज दबा देंगी. लेकिन सीरियल में महिला को बदला लेते हुए दिखाया जाएगा.

हाल ही में एकता कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से धारवाहिक की तीसरी नागिन यानि सुरभि ज्योति के लुक जारी किया है.पोस्टर में वो काफी हिंसक और नेगटिव नागिन के किरदार में नज़र आ रही हैं.  इस पोस्टर को इंटाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि नागिन -3 में इस बार करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, पर्ल वी पूरी मुख्य रोल में नजर आएंगे. यह 2 जून से कलर्स चैनल पर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा.

इस टीवी एक्टर को ऑस्ट्रेलिया में बेइज्जत कर पब से भगाया

अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये हॉट एक्ट्रेस

Photos: फिर अपने हॉट अंदाज में लौट आयी क्रिस्टल डिसूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -