अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये एक्ट्रेस
अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी और शानदार डांस का परिचय देने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती है. पायल अपनी हॉट तस्वीरों के कारण भी हमेशा सुर्खियों में ही बनी रहती है. पायल ने टीवी की दुनिया में और बॉलीवुड के पर्दे पर तो खूब तारीफे बटोर ली लेकिन अब पायल भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी किस्मत आज़माने जा रही हैं. पायल भोजपुरी फिल्म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ में नजर आने वाली है. आज ही ये फिल्म रिलीज़ हुई है. ‘हल्‍फा मचाके गईल’ फिल्म की काफी चर्चाए हो रही थी. 1 जून को यानी आज ही ये फिल्म बिहार 50 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है.

 

पायल इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में एंट्री ले रही हैं. इस फिल्म में पायल के साथ रजा मुराद, अमित वर्मा और अली खान भी नजर आएँगे. खास बात तो ये है कि सिर्फ पायल ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ ये तीनो कलाकार भी फिल्म ‘हल्‍फा मचाके गईल’ के जरिये भोजपुरी सिनेमा में एंट्री ले रहे है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पायल पिछले कुछ दिन से बिहार में ही थी. इस दौरान वो मीडिया से भी रूबरू हुई थी. पायल ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, वो इस फिल्म में काम करके बहुत खुश है. ‘हल्‍फा मचाके गईल’ एक बहुत अच्छी फिल्म है और उन्हें पुरा भरोसा है कि ये फिल्म हिट भी साबित होगी. इस फिल्म में पायल का स्पेशल अपीरियंस है.

 

इस दौरान पायल ने भोजपुरी सिनेमा की भी तारीफ करते हुए कहा कि, रीजनल सिनेमा ने भी अब अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. आज के समय में तो बस रीजनल सिनेमा का ही नाम है और आने वाले समय में ये और भी ज्यादा विस्तृत हो जाएगा. आपको बता दें पायल ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वो कई टीवी रियलिटी शोज़ का भी हिस्सा बन चुकी है जिनमे से बिगबॉस एक है. अब देखना तो ये है कि दर्शक पायल को भोजपुरी सिनेमा में कितना पसंद करते है.

 

बिकिनी में पूल साइड बेहद ही हॉट पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे

इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस

पहली बार आयोजित किया गया उत्तराखण्ड फिल्म अवॉर्ड 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -