इस टीवी एक्टर को ऑस्ट्रेलिया में बेइज्जत कर पब से भगाया
इस टीवी एक्टर को ऑस्ट्रेलिया में बेइज्जत कर पब से भगाया
Share:

हाल ही में बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ भारद्वाज के ज्यादती का मामला सामने आया है. यह मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर का है जहां पर उन्हें एक पब में एंट्री देने से माना कर दिया. सिद्धार्थ को पब प्रबंधन ने अंदर जाने से रोका तो उन्होंने वहां के बाउंसर से इसकी वजह जानने की कोशिश की तो पता चला कि उन्हें गले में बने टैटू की वजह से पब में अंदर जाने से रोका गया है. 

दरअसल पब में इस तरह के टैटू वाले लोगों के आने पर बैन लगा है क्यूंकि ऑस्ट्रेलिया में गैंगस्टर अपनी गैंग की पहचान के लिए गले में टैटू बनवाते हैं. इसी वजह से पब के बाउंसर ने सिद्धार्थ पर संदेह करते हुए अंदर आने से माना कर दिया. जानकारी के मुताबिक वीजे-एक्टर सिद्धार्थ ऑस्ट्रेलिया में एक शो को होस्ट करने के लिए पहुंचे हुए थे और पाने शो के बाद वो एक पब में अपना मूड चिल करने के लिए पहुंचे जहां उनके साथ इस तरह की घटना हुई.

जिससे सिद्धार्थ काफी मायूस हुए. बता दें कि सिद्धार्थ बिग बॉस के सीजन 5 में आखिर दो फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में शामिल थे. बताते चलें कि सिद्धार्थ सिर्फ बिग बॉस 5 में ही नहीं फाइनलिस्ट नहीं रहते बल्कि वो कई रियलिटी शोज के विनर रह चुके हैं. इसमें वो साल 2008 में एमटीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके हैं. जिसके बाद वो साल 2011 में बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के रूप में पहुंचे पर उन्हें रनर अप के बाद बाहर आना पड़ा. वहीं वो रोहित शेट्टी के एडवेंचर टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 में हिस्सा लिया पर वो ज्यादा दूर तक नहीं जा सके.

तीसरी नागिन की नीली आँखों के साथ नागिन-3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ

कैमरे के सामने अपनी गलतियों पर रो पड़े करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -