बिग बॉस के घर में होगी टीवी क़्वीन की एंट्री, मिर्जापुर के मुन्ना भैया भी आएंगे नजर
बिग बॉस के घर में होगी टीवी क़्वीन की एंट्री, मिर्जापुर के मुन्ना भैया भी आएंगे नजर
Share:

हमेशा से ही बिग बॉस का शो सितारों के लिए प्रमोशन्स का पसंदीदा स्पॉट रहा है। बड़े स्टार्स सलमान खान के इस शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहे हैं। अब इस शो में फर्स्ट टाइम टीवी क्वीन एकता कपूर दिखाई आने जा रही हैं। एकता कपूर अपनी आगामी टीवी सीरीज बिच्छु का खेल के प्रमोशन के सिलसिले में शो में एंट्री मारेंगी। उनके साथ शो में मिर्जापुर के मुन्ना भैया मतलब अभिनेता दिव्येंदु शर्मा भी दिखाई आएंगे। 

सूत्रों की मानें तो पहली बार एकता तथा दिव्येंदु बिग बॉस के घर के अंदर अलग अवतार में दिखाई आने वाले हैं। हालांकि बिग बॉस के सेट पर तो वे पहले भी आ चुकी हैं किन्तु पहली बार वे बिग बॉस के घर के भीतर एंट्री मारने जा रही हैं। बिग बॉस प्रशंसक भी इस बात से बहुत उत्सुक नजर आ रहे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि वे शो में किस नए अंदाज में दिखाई देती हैं। क्या फराह खान की भांति ही वे भी शो में कंटेस्टेंट को टास्क देती नजर आएंगी? ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

वेब सीरीज बिच्छु का खेल की बात करें तो आल्ट बालाजी पर 18 नवंबर, 2020 को ही ये वेब सीरीज रिलीज की जा चुकी है। अब इसके प्रमोशन के लिए एकता सलमान खान शो पर आ रही हैं। सीरीज में दिव्येंदु के अतिरिक्त अंशुल चौहान, जीशान क्वादरी, सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, गगन आनंद तथा अभिनव आनंद दिखाई आएंगे। बिग बॉस 14 की बात करें तो 3 अक्टूबर, 2020 को इस रिएलिटी शो का नया सीजन प्रिमियर किया गया था। 

कपिल के परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान, वीडियो में हुआ ये खुलासा

सीएम गहलोत ने शुरू की 'मातृत्व पोषण योजना', महिलाओं को मिलेगी 6000 की आर्थिक मदद

कोकिलाबेन के बाद इन स्टार्स ने कहा साथ निभाना साथिया 2 को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -