कोकिलाबेन के बाद इन स्टार्स ने कहा साथ निभाना साथिया 2 को अलविदा
कोकिलाबेन के बाद इन स्टार्स ने कहा साथ निभाना साथिया 2 को अलविदा
Share:

टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 को इन दिनों लोग जमकर प्यार दे रे हैं लेकिन इस शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। जी दरअसल शो से कोकिला बेन तो जा चुकी हैं लेकिन अब उनके बाद गोपी बहू भी शो को छोड़ने वाली हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार गोपी बहू का किरदार निभा रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी 23 नवंबर को आखिरी बार शो में नजर आने वाली हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार देवोलीना के साथ स्वाति शाह, मोहम्मद नजीम और वंदना विठनाली भी शो को छोड़ देंगे।

जी दरअसल, शो की कहानी में अभी दो परिवार हैं जिनमे मोदी और देसाई है। ऐसे में मेकर्स को ऐसा लग रहा है जैसे मोदी परिवार की कहानी देसाई परिवार पर हावी हो रही है। इसी वजह से यह फैसला किया गया है कि इनमें से एक परिवार का सफर शो में खत्‍म कर दिया जाएगा। इसी वजह से अब आने वाले मंगलवार से 'साथ निभाना साथ‍िया 2' में सिर्फ देसाई परिवार की कहानी दिखाई जाएगी ना कि मोदी परिवार की। आपको याद हो तो कुछ दिन पहले ही कोकिला बेन यानी रुपल पटेल के शो छोड़ने की खबर आई थी।

उस दौरान यह कहा गया था कि ‘कोकिलाबेन’ की ‘कनक’ उर्फ आकांक्षा जुनेजा के साथ सेट पर कुछ लड़ाई हो गई और इसी के वजह से वह शो छोड़ रहीं हैं। वैसे अब तक इस मामले पर ‘कोकिलाबेन’ ने कोई सफाई नहीं दी है।

माधुरी दीक्षित के लिए पति ने बनाया कांदा पोहा, मजेदार है वीडियो

विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष बालकृष्ण नाइक का निधन, 78 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

हनीमून पर पति से किस लेते नजर आईं नेहा कक्कड़, खर्च हो चुके हैं 7 लाख रुपये!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -