एकता कपूर ने 'शराब' से की स्मृति ईरानी की तुलना, दिया ऐसा रिएक्शन
एकता कपूर ने 'शराब' से की स्मृति ईरानी की तुलना, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने शोज के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है. एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री व पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरान बेस्ट फ्रेंड्स है. दोनों की दोस्ती 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' शो से हुई थी और धीरे-धीरे इनकी दोस्ती गहरी होती गई. 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' एकता कपूर का ही शो था और इस शो से ही स्मृति ईरानी को अपनी एक खास पहचान मिली थी. उस समय स्मृति को सभी लोग तुलसी के नाम से जानने लगे थे.

हाल ही में एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक बहुत ही पुरानी तस्वीरें फैंस के बीच साँझा की है. इस तस्वीर में एकता के साथ स्मृति ईरानी नजर आ रही है. एकता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''कुछ लोग शराब की तरह होते हैं, उम्र के साथ बेहतर होते जाते हैं. अपनी ताकत के साथ आकर्षक के लिए मैं इस महिला को पसंद करती हूं. ''

एकता और स्मृति की ये फोटो काफी ज्यादा पुरानी लग रही है और दोनों की पक्की दोस्ती भी इस फोटो के जरिए झलक रही है. क्योकि सास... शो के बाद स्मृति की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई थी और उन्होंने साल 2003 में बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर राजनीति के क्षेत्र में कदम रख लिया था. अब तक स्मृति राजनीति में ही सक्रिय है वही अगर एकता कपूर की बात करे तो इन दिनों एकता कपूर का नया शो नागिन-3 खूब सुर्खिया बटोर रहा है और ये शो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. नागिन-3 पहले ही हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर आ गया है.

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

गर्मी के मारे दिव्यांका का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे

इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -