सिद्धार्थ को याद कर बोलीं एकता कपूर- 'कल से स्तब्ध हूं'

एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और उनके निधन के बाद से उनके फैंस, दोस्त और उनके परिजन सदमे में हैं। आप सभी को बता दें कि दिवंगत एक्टर के निधन की खबर बीते 2 सितंबर को आई और जैसे ही यह खबर आई वैसे ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन पर टीवी से बॉलीवुड स्टार्स तक ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया। इस लिस्ट में एक नाम एकता कपूर का भी शामिल रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया और उसमे उन्होंने लिखा- ‘कल से स्तब्ध हूं। पिछले साल की ही तरह खालीपन सा महसूस हो रहा है। दो यंग लोग और उनकी बिना प्लान की हुई नियति। कभी सोचा नहीं था कि ‘अगस्त्य’ की कहानी का अंत ऐसा होगा। परिवार, करीबियों और फैंस को इस दुख की घड़ी में साहस मिले। हमारे शो को जितना प्यार मिला, उसे देखकर मैं कह सकती हूं कि फैंस उसे वाकई बहुत प्यार करते हैं। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सिद्धार्थ’।

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के लिए बनी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ सीरीज से हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया था। वहीँ उनकी इस सीरीज को फैंस का बहुत प्यार मिला। वैसे इसके पहले जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से गए थे तब भी एकता ने अपने नोट में सुशांत के साथ अपना करीबी रिश्ता साझा किया था। जी दरअसल एकता वही है जिन्होंने सुशांत को टेलीविजन पर पहला ब्रेक ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो के साथ दिया था।

सिद्धार्थ की यादों में खोए शहनाज के भाई, पोस्ट लिखकर बदल दी अपनी इंस्टाग्राम डीपी

पंजशीर पर भी 'तालिबान' का कब्ज़ा ? अमरुल्लाह सालेह के पलायन की खबरें वायरल

अफ़ग़ान संकट के बीच अबू धाबी के क्राउन प्रिंस से पीएम मोदी ने की बात, प्रमुख मुद्दा रहा 'आतंकवाद'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -