सिद्धार्थ की यादों में खोए शहनाज के भाई, पोस्ट लिखकर बदल दी अपनी इंस्टाग्राम डीपी
सिद्धार्थ की यादों में खोए शहनाज के भाई, पोस्ट लिखकर बदल दी अपनी इंस्टाग्राम डीपी
Share:

बीते गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने से लोग बड़े बेहाल हैं और अब तक दुखी है। उनके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीँ उनके कई फैंस हैं जो इस समय बदहवास हैं। वहीँ सिद्धार्थ को दिल से पसंद करने वाली शहनाज का हाल तो सबसे बुरा है। अब इन सभी के बीच शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ को याद किया है। जी दरअसल शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई आए हुए हैं। बीते कल हुए सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी वो शहनाज गिल के साथ रहे और उन्हें संभालते दिखे। वहीँ अंतिम संस्कार के बाद शहबाज ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, 'मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हो और हमेशा रहेंगे। आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा। यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा। मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप नहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला।' इस समय शहबाज का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। शहबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो लगाकर श्रद्धांजलि दी है। वहीँ इसके अलावा शहबाज ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी में भी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगा ली है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के चलते हो गया था।

वहीँ इसके बाद उनका मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्ट में हुआ था और उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए अस्पताल से सीधा श्मशान भूमि ले जाया गया था। वहीँ उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया।

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को लेकर हुई कवरेज से नाराज स्टार्स, जताया गुस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रही ये अदाकारा, कहा- 'प्यार से गले लगते थे'

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहा ये अजीब संयोग, जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -