इस दिन से ऑन-एयर होगा नागिन 4, सामने आई रिलीज डेट
इस दिन से ऑन-एयर होगा नागिन 4, सामने आई रिलीज डेट
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने शोज के चलते सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह जल्द ही नागिन का चौथा सीजन लाने वाली है और वह इसके साथ पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में इस सीरीज का तीसरा सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा था, जिस कारण नागिन धारावाहिक के प्रेमियों को चौथे सीजन से बहुत सारी उम्मीदें हैं और नागिन 4 को हिट बनाने के लिए एकता कपूर ने निया शर्मा को चुना है.

जी हाँ, वहीं इस बात का खुलासा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से किया था, जिसमें उन्होंने निया शर्मा का आधिकारिक तौर पर शो में स्वागत किया था और एकता कपूर के ट्वीट पर निया शर्मा ने भी जवाब देते हुए धन्यवाद कहा था. वहीं उस दौरान निया शर्मा ने लिखा था, 'एकता इस मौके के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. ये मेरा सौभाग्य है कि मैं इस शो का हिस्सा बन पायी.' आप सभी को बता दें कि एकता कपूर और निया शर्मा के इस शो की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

जी दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 4 शो 7 दिसम्बर से रात 8 बजे प्रसारित होगा. वहीं शो में निया शर्मा के अलावा अंकिता लोखंडे के आने की भी खबरें सामने आईं हैं. वहीं उनका नाम शो की दूसरी नागिन के तौर पर सामने आया है. वहीं कुछ समय पहले शो से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को कहा था कि शो में अलीशा पंवार भी दिखाई दे सकती हैं लेकिन अब तक कुछ पक्का नहीं हो पाया है.

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का किंग मानते है यूजर्स, घर से बेघर होने की बात पर दर्शकों में जबरदस्त क्रोश

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

तनुश्री दत्ता को कोएना मित्रा ने बताया फर्जी, कहा- 'नाना पर आरोप लगाने के बाद ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -