'हाई स्कूल' फिल्म शैली के जनक करण जौहर को मानती हैं एकता

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली निर्माता एकता कपूर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एकता ने बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर को ट्वीट कर कहा कि "करण जौहर, पूरी दुनिया को लग रहा है कि मैं 'पंच बीट' के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का स्पिन ऑफ बना रही हूं, लेकिन ऐसा नहीं हैं. लेकिन 'कुछ कुछ होता है' के समय से तुम इस शैली के जनक हो इसलिए कृपया इस शो को अपना आशीर्वाद दो और रोजवूडियन्स को शुभकामनाएं दो. एएलटी बालाजी में हम सभी तुमसे प्यार करते हैं.

वहीं करण ने एकता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि एक्तू, 'पंच बीट' बहुत अच्छा लग रहा है हाई स्कूल शानदार है, मुझे यह जल्द दिखाएं. मुझे यह शो देखने का विशेष अधिकार चाहिए, आपको प्यार और आपकी टीम को भी ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. बता दे कि, 'पंच बीट' बोर्डिग स्कूल की पृष्ठभूमि में बना किशोरों पर आधारित शो है. इसमें पांच दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जिसके चलते एकांत कपूर काफी एक्साइटेड हैं.

गौरतलब हैं कि एकता जल्द ही करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का भी सीक्वल ला रही हैं उन्होंने इस शो के लिए कलाकारों के नाम भी चुन लिए हैं. बताया जा रहा हैं कि अमिताभ के किरदार के लिए एकता ने बिजॉय आनंद को फाइनल किया हैं, वही फिल्म में टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस करीना या काजोल के रोल में दिखाई दे सकती हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन के किरदार में स्प्लिट्स विला कंटेस्टेंट और वी जे वरुण सूद नज़र आएँगे. इसके अलावा भी एकता अमेरिका का मशहूर टीवी शो 'गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स' का देसी वर्जन लाने जा रही हैं.

ये भी पढ़े

ट्रेडिशनल लुक के बाद राखी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -