ट्रेडिशनल लुक के बाद राखी ने फिर दिखाया अपना कूल लुक
ट्रेडिशनल लुक के बाद राखी ने फिर दिखाया अपना कूल लुक
Share:

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार जमकर चर्चा में हैं. इन दिनों राखी अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की जिसमें वह बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं. हालाँकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी राखी कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

उन्हें कई बार अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी किया गया हालाँकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं वह फिर भी बड़ी ही बेबाकी से अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले दिनों राखी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी जिसकी तारीफ हर किसी ने की थी. लेकिन हाल ही में जो उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की हैं उसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

राखी ने पिछले दिनों कास्टिंग काउच पर भी खुलकर बातचीत की थी. उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में रेप नहीं होता, जो होता है सहमति से होता है. आज कल तो लड़कियां कहती हैं, कुछ भी कर लो, मुझे काम दे दो. इसमें प्रोड्यूसर्स की क्या गलती है. ख़ास बात यह हैं कि कोई भी मुद्दा हो राखी अपना बयान बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं. कई बार उन्हें अपने बयानों को लेकर मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता हैं. राखी काफी लंबे समय से ग्लैमर दुनिया से दूर हैं.

ये भी पढ़े 

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'गोल्ड' के पहले मौनी रॉय का गोल्ड अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -