हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
हिना खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनने के बाद ग्लैमर दुनिया में और भी मशहूर हो गई अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में हिना और रॉकी बेहद अच्छे लग रहे हैं. गौरतलब हैं कि हिना और रॉकी के रिश्तें का खुलासा बिग बॉस के घर में हुआ था इसके बाद हिना ने अपने और रॉकी के रिश्तें के बारे में कुछ नहीं छुपाया और सभी को खुलकर बताया.

ख़ास बात यह हैं कि अब हिना और रॉकी अक्सर अपनी तस्वीर एक साथ शेयर करते और इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होती हैं. गौरतलब हैं कि हिना जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों उनकी शार्ट फिल्म का पहला पोस्टर भी आ चूका हैं जिसे काफी पसंद किया गया हैं. न सिर्फ भारत में बल्कि हिना खान के लुक को पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया हैं. पाकिस्तान में उनकी जमकर तारीफ की गई.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिना खान पहले टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के जरिये अपनी एक खास पहचान बना चुकी थी. इस सीरियल में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया जिसे हर किसी ने पसंद किया था. वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तो वह और भी मशहूर हो गई और आज के समय में उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं.

ये भी पढ़े

'गोल्ड' के पहले मौनी रॉय का गोल्ड अंदाज

ब्लैक ड्रेस में नज़ार आया 'नागिन 3' की नागिन का सेक्सी लुक

फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बोल्डनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -