ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज
ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इस समय ड्रग्स का एंगल जुड़ चुका है. ड्रग्स का इस केस से नाता जुड़ने के बाद कई स्टार्स के राज खुल रहे हैं. वहीँ बीते दिनों ही रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'सुशांत ड्रग्स लेते थे.' अब हाल ही में बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के बारे में एक फिल्म टेक्नीशियन ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं.

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में टेक्नीशियन ने कहा, 'बॉलीवुड में ड्रग्स बहुत मामूली चीज है. छोटे आर्टिस्ट हों या बड़े कलाकार, सबको इसकी लत है. बड़े कलाकार वैनिटी वैन में और पार्टियों में ड्रग्स लेते हैं. मुझे फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 15 साल हो गए. मैंने देखा कि एक्टर छोटा हो या बड़ा, जब तक ड्रग्स नहीं लेता, उसके अंदर से एक्टिंग निकल ही नहीं पाती है. बहुत से नॉर्मल एक्टर ऐसे होंगे जो इसके बिना एक्टिंग करते होंगे, लेकिन इतने सालों में मैंने देखा है जब तक वो नशा न लें, उनकी रियल एक्टिंग बाहर निकल ही नहीं पाती. ड्रग्स लिए बिना एक्टिंग करना, न के बराबर होता है.'

अब बात करें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो उनके सुसाइड केस की जांच इस समय सीबीआई के हाथो में जा चुकी है और CBI टीम हर एंगल की बारीकी से जांच करने में लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक इस केस की मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आ चुकी हैं और इसी के बाद से इस केस की जांच में एनसीबी भी शामिल हो चुकी है. वहीँ अब ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी (NCB) ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ अलग से नया केस दर्ज कर लिया. फिलहाल इन सभी मामलों को लेकर रिया से पूछताछ जारी है.

अक्षय कुमार ने साझा किया 'Into The Wild' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,

'स्त्री' के दो वर्ष पूर्ण होने पर श्रद्धा कपूर ने शेयर की ये तस्वीरें

काफी मशक्क्त के बाद इस फिल्म ने दिलाई थी दीपक डोबरियाल को पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -