एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, शेयर की फोटो
एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, शेयर की फोटो
Share:

टीवी सीरियल की मशहूर डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर एकता कपूर बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है. एकता कपूर कई टीवी सीरियल बना चुकी हैं, और ढेरों बॉलीवुड मूवीज को भी प्रोड्यूज कर चुकी हैं. बॉलीवुड के 'ताकि ओ ताकि' अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता 42 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है.

कई प्रोपोज़ल्स को रिजेक्ट कर चुकी एकता के लिए साल 2018 लगता है लकी साबित हो सकता है, क्योंकि उन्हें उनका वैलेंटाइन्स मिल चूका है. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने वैलेंटाइन्स का फोटो डाला, जो हाथ में फूल लिए हुए है. यह कोई और नहीं बल्कि उनका भतीजा लक्ष्य है, जोकि डेढ़ साल का हो चूका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लक्ष्य तुषार कपूर का बेटा है, जिसका जन्म साल 2016 में सरोगेसी की मदद से हुआ था. 17 साल की उम्र से एकता कपूर इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट टीवी सीरियल दिए हैं, जैसे : 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'नागिन'. इसके अलावा एकता कपूर ने  'क्या कूल हैं हम', 'कृष्णा कॉटेज', 'सी कंपनी', 'लव सेक्स और धोखा', 'रागिनी एमएमएस', 'द डर्टी पिक्चर', 'लूटेरा', 'उड़ता पंजाब' जैसे फिल्मों को प्रोड्यूज किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहुत बड़ी झूठी है अर्शी खान- शिल्पा शिंदे

स्क्रीन के सामने उतारे इन एक्ट्रेसेस ने कपड़े

राक्षस बन बैठे टेलीविजन इंस्टीट्यूट के पूर्व चेयरपर्सन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -