'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदारों पर एकता ने लगाया विराम
'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदारों पर एकता ने लगाया विराम
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा हो रही है कि एकता कपूर जल्द अपना पुराना सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' का रीमेक बना रही हैं. यही नहीं बल्कि इस शो की स्टारकास्ट के लिए भी कई सारे कलाकारों का नाम सामने आ चुका हैं. बता दें कि श्वेता तिवारी यानि 'प्रेरणा' के किरदार के लिए टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फ्रेन्डीज़ का नाम सामने आया था.

इसके अलावा 'अनुराग बसु' की भूमिका के लिए टीवी के मशहूर अभिनेता बरुन सोबती, शरद मल्होत्रा और शाहिर शेख के नाम की चर्चा हो रही थीं. सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' की विलेन 'कोमोलिका' के किरदार के लिए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मधुरिमा तुली का नाम सामने आया था.

मधुरिमा के नाम के पहले भी अर्शी खान और रुचा हसबैन का नाम 'कौमोलिका' के किरदार के लिए आया था. लेकिन हाल ही में एकता कपूर का ऐसा बयान आया हैं जिससे सब हैरान हो गए हैं. बता दें कि एकता कपूर ने ट्विटर हैंडल पर इन सब खबरों को ख़ारिज कर दिया है.

एकता कपूर ने लिखा कि जिस किरदार की चर्चाएं हो रही हैं, उसका कोई विकल्प नहीं, इस किरदार के लिए सिर्फ एक ही विकल्प है जिन्हें अप्रोच किया जा चुका है. फिलहाल एकता कपूर ने किसी भी नए कलाकारों नाम नहीं बताया है. खास बात यह है कि दर्शक सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -