एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'
एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'
Share:

जल्द ही स्टारप्लस पर शुरू होने वाला हॉरर शो 'नजर' लगातार चर्चा में चल रहा है शो में कई किरदार का खुलासा हो चुका है. अब हाल ही में खबर आई है कि भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. जी हां अब मोनालिसा के जलवे आप छोटे पर्दे पर भी देख पाएंगे.

बताया जा रहा है कि हॉरर शो नजर में मोनालिसा 'डायन' के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. यह थ्रिलर शो 'हर शाख पर उल्लू बैठा है' की जगह लेने वाला है. खास बात यह है कि इस शो में मोनालिसा का मुख्य किरदार होगा, शो की कहानी के मुताबिक़ मोनालिसा अपने दादा-दादी की देखभाल करती हैं, शो में मोनालिसा के किरदार का नाम 'नियती' रहेगा.

गौरतलब है कि मोनालिसा इससे पहले टीवी के विवादित और चर्चित शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' में नजर आईं थीं. खबरों की माने तो इन दिनों मोनालिसा बांग्ला भाषा की वेब सीरीज 'दुपुर टाकुरपो 2' को लेकर काफी व्यस्त हैं.

इस वेब सीरीज में उन्होंने 'झूमा बौउदी' का बोल्ड किरदार निभाया था जिसका पिछले दिनों काफी बोलबाला रहा है. वह अक्सर अपने किरदारों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. मोनालिसा भोजपुरी जगत में अपनी एक खास पहचान रखती हैं. अब देखना यह है कि मोनालिसा शो 'नजर' के जरिये दर्शकों के दिलों पर कितना राज कर पाती हैं.

ये भी पढ़े

8 साल पहले ही मर चुके होते डॉ. हाथी, काम ना मिलने के डर से बढ़ाया वजन

Sacred Games में 7 बार शूट किया यह न्यूड सीन

सामने आई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की तारीख

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -