'नागिन-2' में एकता कपूर से हो गई थी बड़ी गलती, किया खुलासा
'नागिन-2' में एकता कपूर से हो गई थी बड़ी गलती, किया खुलासा
Share:

आप सभी इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'नागिन 3' देख ही रहे होंगे. इस शो को अब एक साल होने को आ गया है. ऐसे में बीते एक साल में ये टीवी शो लगातार शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब हुआ है और इस टीवी शो में आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों का क्रेज बढ़ाए हुए हैं. जी हाँ, वहीं यह टीवी शो अब अपनी समाप्ति के तरफ हैं और टीवी शो के फिनाले को इसकी निर्माता एकता कपूर ने शानदार तैयारी की है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस टीवी शो के फिनाले में पुराने भागों की लीड स्टार्स जैसे मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करण बोहरा की एंट्री होने वाली है और केवल यही नहीं अदा खान, संजय, सुधा चंद्रन भी शो में नजर आने के लिए तैयार हैं. 

एकता कपूर ने हाल ही में शो के बारे में बात करते हुए कहा कि 'नागिन 2' में उनसे गड़बड़ियां हो गई थी. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने ये बात स्वीकार की. आप सभी को बता दें कि शो निर्माता एकता कपूर का मानना है कि ''सुपर नेचुरल शो 'नागिन-2' में कुछ गड़बड़ियां हुईं. इस शो के पहले सीजन में जब मौनी रॉय और अदा खान ने अभिनय किया था, तब साल 2015 के आखिरी तिमाही में ये टीवी शो शीर्ष पर था. पहले सीजन की सफलता को देखते हुए इसके और दो सीजन आए. इसका तीसरा सीजन भी जल्द ऑफ-एयर होने वाला है.'' वैसे अब एकता 'कवच' और 'बेपनाह प्यार' के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी में हैं जो शानदार होने वाले हैं.

हाल ही में एकता ने कहा, 'कवच' के पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. मेरे सभी शो के मुकाबले इसका दूसरा सीजन काफी उत्साहित करने वाला है. मेरे ख्याल से मैं दूसरे सीजन में गड़बड़ी कर देती हूं. जैसे कि 'नागिन 1' काफी मजेदार था, जबकि उसके दूसरे सीजन में मैंने कुछ गड़बड़ियां की, वहीं इसके तीसरे सीजन ने दोबारा खुद को ऊपर उठा लिया.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

विधवा भाभी को देख डोली देवर की नियत, किचन में घुसकर...

1 महीने तक मंदबुद्धि किशोरी के जिस्म को नोचते रहे दरिंदे, पेट फूलने पर सामने आया माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -