विधवा भाभी को देख डोली देवर की नियत, किचन में घुसकर...
विधवा भाभी को देख डोली देवर की नियत, किचन में घुसकर...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए झंझट बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह फर्रुखाबाद का है. इस मामले में थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक युवक ने रिश्तों को तार तार कर दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में देवर ने विधवा भाभी के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. इस मामले में पीड़िता ने घटना की शिकायत थाने में दी है और पुलिस इस समय कलयुगी देवर की तलाश में जुटी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना क्षेत्र के कस्वा नवाबगज की रहने वाली सुनीता देवी पत्नी स्वर्गीय रवेंद्र ने बताया कि ''पति के मरने के बाद उसका देवर सोनू उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास कर रहा था और बीते बुधवार को वह अपने घर में खाना बना रही थी. उस समय देवर सोनू पुत्र किशोरी लाल ने घर में घुसकर बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी कर के खींचने लगा. उसने जब विरोध किया तो उस वक्त तो वह चला गया. थोड़ी देर बाद चाकू लेकर फिर घर में घुस आया और मारपीट करने लगा.'' इस मामले में अब महिला का आरोप लगाया कि उसका देवर काफी दिनों से बुरी नियत से देखता है व छेड़खानी करता रहता था. वहीं महिला ने लोक लाज के डर से यह बात किसी को नहीं बताई.

धीरे-धीरे पानी सिर के ऊपर हो गया तो उसने थाने में जाकर अपने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थानाध्यक्ष वेदप्रकाश ने बताया कि ''घर की देहरी के अंदर घट रहे अपराधों को रोकने के लिए मामले की जांच कराई जा रही है.'' वहीं इस मामले में जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ होगी.

पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत

सैलेरी मांगने गई युवती संग पिटाई के बाद हुई रेप की कोशिश

मोबाइल पर बात कर रही थी छात्रा, मां ने डांटा तो उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -