अंडरवॉटर सीन में ऐसी हो गयी थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत
अंडरवॉटर सीन में ऐसी हो गयी थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस की कंटोस्टंट रह चुकी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रैंड न्यू सॉन्ग भुला दूंगा सेंसेशन बन गया है. वहीं इस गाने को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है. इसके साथ ही गाने में सिडनाज की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी. वहीं ये गाना 2 दिन में 12 घंटे की शिफ्ट में शूट हुआ था. परन्तु क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ ने गाने के अंडरवॉटर सीक्ववेंस को करने में कितने घंटे लगाए थे?वहीं  खबरें हैं कि सिद्धार्थ ने अंडरवॉटर सीक्वेंस को शूट करने के लिए 3 घंटे का समय लिया था. एक मिडिया रिपोर्टर ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- सिद्धार्थ रात को 10 बजे पूल में गए थे और सुबह 1.35 बजे पूल से बाहर आए.

इसके साथ ही उस दिन काफी ठंडा थी. इसके अलावा पानी में क्लोरीन होने की वजह से सिद्धार्थ को काफी धुंधला दिखाई दे रहा था. वहीं सिद्धार्थ कांप रहे थे, उनकी आंखों में पानी भर गया था. आपको बता दें की सिद्धार्थ अपनी आंखों को खोल तक नहीं पा रहे थे. इसके बाद मेकर्स शूट कैंसल करना चाहते थे, परन्तु सिद्धार्थ ने शूट रोकने से मना कर दिया था.इसके अलावा , सिद्धार्थ अपने काम को लेकर कितने डेडिकेटेड और पैशनेट हैं, ये तो हम सभी बिग बॉस 13 में देख चुके हैं. इतनी मुश्किलों के बीच फिल्माए गए इस अंडरवॉटर सीक्ववेंस का रिजल्ट शानदार निकला है.
 
वहीं सिडनाज के सॉन्ग को अभी तक 24 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. इसके साथ ही टिक टॉक पर भी इस गाने ने तहलका मचाया हुआ है. इसके साथ ही शहनाज के भाई शहबाज भी लगातार इस गाने पर टिक टॉक बना रहे हैं. वहीं मालूम हो सिडनाज के इस रोमांटिक ट्रैक को दर्शन रावल ने अपनी जादुई आवाज में गाया है. इसके साथ ही बिग बॉस के बाद सिडनाज का साथ में ये पहला प्रोजेक्ट है.अब इस गाने की सफलता के बाद सिडनाज की केमिस्ट्री को हर कोई भुनाना चाहता है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि टोनी कक्कड़ अपने सॉन्ग में सिडनाज को कास्ट कर सकते हैं.

कोरोना के बीच मोनालिसा ने शेयर किया ब्राइडल फोटोशूट

पारस ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी की तारीफ़

सुमोना को आई गोलगप्पों की याद, फोटोज हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -