गोद लिए बच्चों के ख्याल रखने को लेकर जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
गोद लिए बच्चों के ख्याल रखने को लेकर जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
Share:

टीवी जगत का जाना माना होस्ट जय भानुशाली और माही विज एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. इसके साथ ही ट्रोल्स का कहना है कि माही और जय अपने गोद लिए हुए बच्चों का ध्यान नहीं रखते हैं. इस पर एक्टर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कभी कभी लगता है कि ये दोनों अपने गोद लिए बच्चों की केयर नहीं करते हैं. इसके साथ ही इस जय भानुशाली ने लिखा- क्या आपने कभी अपने बच्चे और फैमिली की कभी जिम्मेदारी लेने का प्रयास किया है. वहीं तुम लोगों को कोई आइडिया नहीं है और तुम हमें जज कर रहे हो.

 इसके साथ ही इस महामारी के दौर में दोनों बच्चे और उनके मम्मी-पापा हमारे साथ ही रह रहे हैं ताकि हम सभी प्रोटेक्ट रह सकता है .इसके साथ ही आगे जय ने लिखा- मैं उन बच्चों का पिता हूं और यहां हर समय आप लोगों के या किसी और के जजमेंट के लिए नहीं बैठा हूं. वहीं प्लीज किसी भी तरह का स्टेटमेंट पास करने से पहले सावधान रहे. ऐसा बताया जा रहा है कि 7 महीने पहले माही विज ने बेटी तारा को जन्म दिया. वहीं य भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं. इसके साथ ही जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिए हैं. 

ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, परन्तु  उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं. इसके साथ ही ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं. बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था. इसके साथ ही 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो माही 'लागी तुझसे लगन' में नजर आई थीं. वहीं जय 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आए थे.

अंडरवॉटर सीन में ऐसी हो गयी थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत

कोरोना के बीच मोनालिसा ने शेयर किया ब्राइडल फोटोशूट

पारस ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -