इन टीवी शो ने एकता कपूर को पहुंचाया लोकप्रियता के शिखर पर
इन टीवी शो ने एकता कपूर को पहुंचाया लोकप्रियता के शिखर पर
Share:

आज कौन टीवी और फिल्म प्रड्यूसर Ekta Kapoor  को नही जानता सिर्फ 19 साल की उम्र से ही लगातार काम कर रहीं एकता आज 44 साल की हो चुकी हैं. एकता के बिना इंडियन टीवी इंडस्ट्री की कल्पना नहीं की जा सकती है. अपने शोज से वह पिछले 25 सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. दिलचस्प प्लॉट्स और कैरक्टर्स के कारण एकता आज हर घर का हिस्सा बन चुकी हैं. आगे हम आपको बताने वाले है कि एकता के वह पांच शोज जिसने उन्हे शिखर पहुंचाया.

कहानी घर घर की : काफी पॉप्युलर एकता कपूर का यह शो कुछ ही समय में हो गया था. ऐक्ट्रेस साक्षी तंवर इस शो में लीड रोल निभा रही थीं. इस सुपरह‍िट टीवी शो को फैन्स आज भी नहीं भूले हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि एकता इस शो का दूसरा सीजन लेकर आने वाली हैं.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी :  सभी सीरियल्स में यह शो एकता कपूर के हमेशा टॉप पर रहेगा. यह शो इंडियन टीवी इंडस्ट्री के इतिहास के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल्स में से एक है. साल 2000 से लेकर 2008 के बीच यह एशिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो था. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस शो में तुलसी मिहिर वीरानी का रोल निभा रही थीं. 

कसौटी जिंदगी की :  एकता कपूर के इस शो को भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस शो में प्रेरणा का रोल निभाया था। इस शो की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एकता इसका दूसरा सीजन भी लेकर आ चुकी हैं। 

पवित्र रिश्ता एकता:  के इस शो में बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत और ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे में लीड रोल निभाया था. दोनों इस शो में पति-पत्नी के रोल में दिखाई दिए थे. दर्शकों को काफी पसंद यह शो आया था.

बड़े अच्छे लगते हैं: यह शो मई 2011 से 10 जुलाई 2014 तक चला था. एकता के इस शो की कहनी एक बिजनस-मैन राम कपूर और एक मीडिल क्लास लड़की प्रिया के इर्द-गिर्द घूमती है. घर की जिम्मेदारियों के कारण दोनों ने उम्र ज्यादा होने के बाद भी शादी नहीं करते हैं. 

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -