एकता कपूर के लिए इन अभिनेत्रियों ने किया पानी में नागिन डांस
एकता कपूर के लिए इन अभिनेत्रियों ने किया पानी में नागिन डांस
Share:

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर डायरेक्टर एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन का चौथा सीजन सुर्खियों  में बना हुआ है. शो में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. लेकिन ये क्या नागिन 4 को शुरू हए अभी एक माह भी नहीं हुआ और एकता कपूर ने नागिन 5 की नागिन के लिए ऑडीशन लेने भी शुरू कर दिए हैं.दरअसल, एकता कपूर अपने फ्रेंड्स संग वेकेशन पर फुकेट में हैं. वेकेशन से वो फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब एकता का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एकता कपूर करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और रिद्धिमा पंडित संग स्वीमिंग पूल में एन्जॉय कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वीडियो में एकता बोल रही हैं कि मैं नागिन 5 के लिए ऑडिशन ले रही हूं. वहीं अनिता, करिश्मा और रिद्धिमा पानी में नागिन डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. एकता कपूर ने हालिया इंटरव्यू में नागिन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया. उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी फेमस टीवी फ्रैंचाइजी नागिन पहले सीरियल नहीं बल्कि फिल्म होने वाली थी. एकता ने बताया कि उन्होंने नागिन को एक फिल्म बनाने के लिए सोचा था और कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए ऑफर भी दे दिया था. हालांकि कटरीना और प्रियंका इस ऑफर से खुश नहीं हुईं और फिर एकता ने इसको टीवी सीरियल के तौर पर बनाने का निर्णय लिया.

BB13 : पारस और माहिरा की नजदीकियों से परेशान है आकांक्षा, बोली- 'मैं उसको...'

BB13 : संभावना सेठ ने दी असीम को नसीहत, सिद्धार्थ शुक्ल को लगाईं फटकार

बिग बॉस 13 में साथ​ मिलकर रोने लेगे रश्मि और अरहान, दर्शक रह गए हैरान

नागिन 4 में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और जैस्मिन भसीन लीड भूमिका निभा रहे हैं. इनके अलावा शो में सायंतनी घोष अहम किरदार में हैं. नागिन फ्रैंचाइजी फैंस की फेवरेट है और हमेशा से टीआरपी की दौड़ में न. 1 पर रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -