एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश 2 में नजर आएंगे जितेंद्र

टीवी की जानी मणि निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश के दूसरे सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में आशा नेगी और शरमन जोशी लीड रोल में हैं. इसके साथ ही नों के बीच का प्यार और तकरार फैंस को खूब भा रही है. वहीं शो के अभी कुछ एपिसोड्स बाकी हैं. इस सीजन में एक्टर जितेंद्र भी नजर आए हैं. ये जितेंद्र का डिजिटल डेब्यू है. वहीं बारिश 2 को मिल रहे प्यार से एकता काफी खुश है.एकता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- बारिश को बहुत प्यार मिल रहा है, लेकिन प्यार थोड़ा ठहर जा. अभी सावन की सबसे अच्छी बारिश बाकी है. आखिर के 9 एपिसोड्स आपको हंसाएंगे, रुलाएंगे. 

खासतौर पर एपिसोड 18 (मेरे पापा का एपिसोड). वो इस लव स्टोरी में मैजिक हैं, जिसे क्रिएटिव टीम और एक्टर्स ने बुना है. आप प्यार के इस शावर में अभिभूत होंगे.इससे पहले भी एकता कपूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वहीं वीडियो में जितेंद्र बारिश में अपने रोल के बारे में बात करते दिखे थे. जितेंद्र कहते हैं कि इस वेब सीरीज में मेरा रोल एक ज्वैलर का है. मैं इस वेब सीरीज में गौरवी और अनुज को पास लाने का काम करता हूं. मैं उन दोनों के टूटे रिश्ते को जोड़ने का काम करूंगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, उन्होंने आगे कहा, मैं देखता हूं दोनों अच्छे लोग हैं और बिछड़ रहे हैं. शादीशुदा हैं और उनकी शादी वर्क नहीं कर रहीं है. उन दोनों को साथ लाने काम मेरा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेब सीरीज बारिश 2 आउट हो चुकी है, लेकिन वेब सीरीज के आखिर के कुछ एपिसोड्स अभी रिलीज नहीं हुए हैं. फैंस बेसब्री से शो के बाकी एपिसोड्स का इंतजार कर रहे हैं. सीरीज में जितेंद्र की एंट्री भी हो चुकी है, लेकिन शो में उनका मैजिक अभी बाकी है.

धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने की वर्चुअल शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -