ऑल्ट बालाजी ने पूरे किए दो साल, एकता कपूर ने ऐसे मनाई ख़ुशी

Apr 17 2019 01:00 PM
ऑल्ट बालाजी ने पूरे किए दो साल, एकता कपूर ने ऐसे मनाई ख़ुशी

आप सभी जानते ही हैं कि डेली सोप क्वीन एकता कपूर के वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में बीते कल इसने दो साल का शानदार सफर पूरा कर लिया है जो सभी सेलेब्स के लिए ख़ास मौका रहा है. जी हाँ, इस प्लेटफॉर्म पर निर्माताओं की तरफ से बनाई जा रही असाधारण वेब-सीरीज़ एक बड़ी सफलता रही है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसी कारण सभी ने इसे दो साल पूरे होने की बधाई दी है. जी हाँ, इसमें नजर आने वाले सभी शो के अलग-अलग कॉन्सेप्ट और कहानियां हैं. आपको बता दें कि ऑल्ट बालाजी के इन शो में अपहरण, पंट बीट, कहने को हमसफर हैं, गंदी बात, और ब्रोकेन जैसे शो शामिल हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं यूथ बेस्ड शो, पंच बीट, ने प्रियांक शर्मा के अभिनय की शुरुआत की और कहने को हमसफर हैं एक टूटे परिवार की कहानी है. अपहरण की बात करें तो यह एक ऐसी कहानी है जहां एक इंस्पेक्टर एक छोटी लड़की को किडनैप करता है. अब बात करें गंदी बात की तो यह एक एडल्ट सीरीज है तो ब्रोकन एक सुंदर प्रेम कहानी है. वहीं ऑल्ट बालाजी पर कई मचअवेटेड सीरीज हैं जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज 'बारिश' का पोस्टर सामने आने के बाद यह सीरीज काफी चर्चा में रही थी और तभी से दर्शकों को इस सीरीज के प्रोमो का इंतजार था.

वहीं इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी और 'पवित्रा रिश्ता' की अभिनेत्री आशा नेगी नजर आने वाली हैं जो दोनों ही शानदार कलाकार हैं. ऐसे में ऑल्ट बालाजी के दो साल पूरे करे पर एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए सभी का धन्यवाद किया है और कई सेलेब्स ने भी इसके वीडियोस को शेयर किया है.

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

पीली सलवार-कमीज़ पहनकर सोनारिका ने लूट ली महफ़िल

नए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय