पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार
पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया इन दिनों अपनी फ्रेंड्स के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं जहाँ की तस्वीरें लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. जी हाँ, गोवा में अदिति के साथ अनीता हसनंदानी,रोहित रेड्डी और कई फ्रेंड्स के साथ आईं हैं और उनकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं उस दौरान की तस्वीरें अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और लिखा है Just chilling in 40 degrees इन तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं जो सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की मोनोकनी में बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. इस दौरान वह स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिख रही हैं. वहीं इस दौरान अदिति धूप में भी चिल करती दिख रही हैं और कैमरे में दिलकश अंदाज से पोज दे रही हैं. इसी के साथ अब फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इन तस्वीरों को जमकर लाइक्स भी मिल रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि अदिति इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रुही भल्ला का किरदार निभा रही हैं और इन दिनों वह अपने शो की एक्ट्रेसेस के संग ही वेकेशन पर गईं हैं जिनमे अनीता उनके पति, कृष्णा मुखर्जी शामिल हैं. आप सभी ने अदिति को साल 2006 में आई बाॅलीवुड फिल्म 'विवाह' में छुटकी के बचपन के किरदार में देखा होगा.

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि शॉक्ड होकर बैठ गए टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -