'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले ही बाहर हुआ यह प्रतियोगी, सलमान संग कर चुके हैं काम
'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले ही बाहर हुआ यह प्रतियोगी, सलमान संग कर चुके हैं काम
Share:

टेलीविज़न के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें भी सीजन में कंटेस्टेंट बनकर  कौन आने वाले हैं, अभी इस बात का खुलासा सीधे तौर पर नहीं हो पाया है. लेकिन शो प्रारम्भ  होने से पहले ही बाहर कौन चला गया है, इसके बारे में अवश्य खबर सामने आई है. एक्टर सलमान खान की हिट टाइगर सीरीज की दोनों मूवी 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में दिखाई दिए एक्टर गवी चहल ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले ही अलविदा बोल दिया है.

गवी को इस रियलिटी शो के ताजा सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में सेलेक्ट किया गया था. लेकिन, गवी ने कुछ व्यक्तिगत वजहों की वजह से शो प्रारंभ होने से पहले ही इससे अपनी छुट्टी करा ली है. गवी ने कुछ वक्त पहले ही इस शो के मेकर्स संग लिखित तौर पर पूरा कॉन्ट्रैक्ट कर लिया था. हालांकि, उन्हें अचानक से बिग बॉस शो मजबूरी में छोड़ना पड़ा है. हाल ही में गवी ने अपनी आंख का ऑपरेशन करवा लिया है. इस कारण से चिक्तिसक ने उन्हें पूरी तरह से बेड़ पर आराम करने की सलाह दी है. यह रेस्ट उन्हें कारण 3 सप्ताह तक करना है इसे वजह से गवी ने फिलहाल इस शो से अपना नाम वापस ले लिया है. ऐसा नहीं है कि एक्टर अब इस शो में वापसी नहीं कर पाएंगे. हो सकता है कि वह इस चलते शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से दाखिल हों जाए.

बता दें की गवी को सलमान खान की सुपरहिट मूवीज में तो देखा ही गया है. लेकिन उन्होंने टेलीविज़न के कुछ शोज जैसे; मोहे रंग दे, महाराजा रणजीत सिंह, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, राधाकृष्ण आदि में भी कार्य किया है.

तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 5980 नए मामले

3.45 करोड़ कोरोना टेस्ट कर भारत ने रचा इतिहास

तेलंगाना में 2384 तो आंध्र-प्रदेश में 10276 सामने आए कोरोना के नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -