ख़ास अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी अपने फैंस को ईद की मुबारक
ख़ास अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी अपने फैंस को ईद की मुबारक
Share:

आप जानते ही हैं कि आज पूरा देश ईद मना रहा है। वहीं रमजान खत्म होने के बाद ईद का दिन बेहद खास जो होता है और अब ईद का मौका है और बॉलीवुड सितारें और टीवी स्टार्स इस मीठे मीठे त्योहार को शान ने ना मनाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हाँ, इस समय सुबह से ही इंडस्ट्री के कई सितारें अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और इस लिस्ट में अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा, हितेन तेजवानी का नाम शामिल है.

कई टीवी कलाकार जैसे सौम्या टंडन, हिना खान, शहबान आजिम जैसे कलाकार सोशल मीडिया पर ईद की खुशियां बांट रहे हैं. ट्वीट कर सौम्या टंडन ने लिखा है Jee aap sabko Eid Mubarak. वहीं अर्जुन बिजलानी ने लिखा है Eid Mubarak..Allah sabki murad puri kar.Hope there is love and peace everywhere. इसी के साथ करणवीर बोहरा ने लिखा है Wishing everyone #EidMubarak and all the best for #Bharat @BeingSalmanKhan @WhoSunilGrover @atulreellife #Alvira @norah @gajjarhardik @cpavlankar #JackieShroff

इसी के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा है मेरा चाँद मेरे साथ... बस अब ईद का इंतज़ार | I am witnessing the excitement in my staff for Eid. Remembering भोपाल की ईद, भाइयों और दोस्तों के घर जाना, सिवईं खाना | अभी से चाँद रात मुबारक़ आप सब को |Photo credit @mangesh_b.kamble वहीं हिना खान ने लिखा है Chand Mubarak इसी के साथ कई स्टार्स ने दी है अपने फैंस को ईद की बधाइयां..

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने प्रेयर वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दी ईद की बधाई

अमिताभ बच्चन से लेकर मल्लिका शेरावत तक ने फैंस को दी ईद की बधाई

आज देश भर में मनाया जा रहा है ईद का त्योहार, राष्ट्रपति ने भी दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -