विपक्षी एकता की कोशिशें जारी! पटना में महाबैठक से पहले सीएम स्टालिन से मिलने चेन्नई जाएंगे नितीश कुमार
विपक्षी एकता की कोशिशें जारी! पटना में महाबैठक से पहले सीएम स्टालिन से मिलने चेन्नई जाएंगे नितीश कुमार
Share:

चेन्नई: बिहार की राजधानी पटना में होने वाली विपक्षी एकता की मीटिंग से पहले 20 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमिलनाडु दौरे पर जाएंगे। जहां वो चेन्नई में सीएम एमके स्टालिन के साथ मुलाकात करेंगे और विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित करेंगे। बता दें कि, यह बिहार में विपक्षी दलों के महाजुटान से पहले दक्षिण भारत के किसी राज्य का नितीश कुमार का पहला दौरा होगा। 20 जून को ही स्टालिन से मिलकर वो पटना भी लौट आएंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार 20 जून को तमिलनाडु जाने वाले हैं। जहां वो राज्य के पूर्व सीएम और स्टालिन के पिता एम करुणानिधि की जयंती को लेकर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम में उनका भाषण भी होगा। इस दौरान वह तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के साथ भी मुलाकात करेंगे। वहीं 23 जून को विपक्ष की महाबैठक में स्टालिन पटना आने वाले हैं। इस प्रकार दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच तीन दिनों में दो दफा मुलाकात होगी। 

नीतीश कुमार की विपक्षी एकता वाले अभियान की इस बैठक में लगभग 18 दलों के बड़े नेता शामिल होंगे। जिसमें कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, सपा प्रमुख अखिलेश यादव सहित वाम दलों के भी कई नेता मौजूद रहेंगे। वहीं तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को पहले ही आमंत्रण दिया  जा चुका है और उनकी हामी भी मिल चुकी है। 

NIA को रामनवमी हिंसा के दस्तावेज़ ही नहीं दे रही बंगाल सरकार, जांच कैसे हो ? एजेंसी ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार

कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप

एक साल बाद होने जा रहा शिंदे कैबिनेट का विस्तार, मंत्रिपद के लिए भाजपा-शिवसेना के विधायक तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -