कांग्रेस MLA अंबा प्रसाद के 17 ठिकानों पर ED की छापेमारी, भारी मात्रा में कैश व दस्तावेज किए जब्त
कांग्रेस MLA अंबा प्रसाद के 17 ठिकानों पर ED की छापेमारी, भारी मात्रा में कैश व दस्तावेज किए जब्त
Share:

रांची: झारखंड में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर से दस्तक दी है. इस बार कांग्रेस से बड़कागांव MLA अंबा प्रसाद के ठिकानों पर दबिश दी गई है. प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अंबा प्रसाद के रांची, हजारीबाग एवं रामगढ़ स्थित 17 ठिकानों पर एक साथ प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापा मारा है. 

कहा जा रहा है कि कांग्रेस MLA अंबा प्रसाद के रांची स्थित सरकारी आवास में भी तलाशी ली गई. इस कार्रवाई से कांग्रेस MLA की परेशानियां बढ़ सकती है. उनके आवास पर उनके मोबाइल, लैपटॉप समेत कई कागजात की जांच प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों ने की है. यहां तक की जिस गाड़ी पर विधायक अंबा प्रसाद चलती थी उसे भी चेक किया जा रहा है. छापेमारी के चलते योगेंद्र साव व अंबा प्रसाद के ठिकानों से महत्वपूर्ण दस्तावेज और विभिन्न ठिकानों से लगभग 20 लाख रुपये नकद जब्त किये जाने की सूचना है. 

बता दें कि बड़कागांव से MLA अंबा प्रसाद पूर्व मंत्री योगेंद्र साहू की बेटी है. MLA एवं उनके सहयोगी के ठिकानों पर ट्रांसफर-पोस्टिंग, जमीन घोटाला, बालू खनन सहित अन्य मामलों को लेकर कार्रवाई की जारी रही है. वहीं, बिरसा चौक रांची में हजारीबाग सदर सीओ शशिभूषण सिंह के घर भी प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चल रही है. सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय की इस कार्रवाई को मनी लाउंड्रिंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है. 

रास्ता भटककर नहर में गिरी कार, 19 वर्षीय युवक की दुखद मौत

जैसलमेर में क्रैश हुआ तेजस फाइटर जेट, पायलट सुरक्षित

'तुष्टिकरण और वोट बैंक की लालच में CAA का विरोध करती रही कांग्रेस..', हैदराबाद में बोले अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -