पंजाब तक पहुंची दिल्ली शराब घोटाले की आंच, भाजपा बोली- यहां भी हुआ खेल, ED करे जांच
पंजाब तक पहुंची दिल्ली शराब घोटाले की आंच, भाजपा बोली- यहां भी हुआ खेल, ED करे जांच
Share:

चंडीगढ़: पंजाब भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात की और दिल्ली में अपनाए गए दृष्टिकोण को दर्शाते हुए पंजाब में कथित शराब "घोटाले" की प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराने का आग्रह किया। प्रतिनिधिमंडल में शामिल पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब ने दिल्ली जैसा ही शराब नीति मॉडल अपनाया है।

जाखड़ ने कहा कि, ''पंजाब में भी दिल्ली मॉडल की शराब नीति लागू की गई है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. 2022 में 30 मई को मनीष सिसौदिया ने बैठक की थी, इसमें राघव चड्ढा भी थे और आबकारी मंत्री और विभाग के अधिकारी शामिल हुए थे.'' बैठक में इसे (शराब नीति) लागू करने का आदेश दिया गया'' पंजाब भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से ईडी को मामले की जांच करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। जाखड़ ने जरूरत पड़ने पर मामले को भारत के चुनाव आयोग तक ले जाने की चेतावनी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब में कथित शराब घोटाले में बड़ी रकम शामिल है, जो हजारों करोड़ रुपये तक पहुंचती है।

जाखड़ ने आगे कहा कि,"दिल्ली में, यह केवल 100 करोड़ रुपये की लूट के बारे में है, लेकिन यहां यह हजारों करोड़ रुपये के बारे में है। 'कट्टर ईमानदार' होने का दावा करने वाली AAP के लिए यह बेहद शर्म की बात है कि पिछले 2 दिन और वह भी सीएम के निर्वाचन क्षेत्र में अवैध शराब से 21 लोगों की मौत हो गई है।'' 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर के बस्सी में अवैध केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 5 लोगों की दुखद मौत

'केजरीवाल के बढ़ते कद से डरती है भाजपा, रोकना चाहती है AAP का प्रचार..', भगवंत मान का केंद्र पर प्रहार

गुजरात में AAP ने कांग्रेस से मिलाया हाथ, लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -