बाहुबली थाली 'पूरी' खाएं और 1 लाख का नकद इनाम पाएं
बाहुबली थाली 'पूरी' खाएं और 1 लाख का नकद इनाम पाएं
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद के एक पॉपुलर रेस्टोरेंट ने अनोखी 'बाहुबली थाली' लॉन्च की है। इसकी ख़ास बात यह है कि इस थाली का पूरा भोजन 30 मिनट में खाने वाले को 1 लाख रुपये इनाम में मिलने वाले हैं। 'नायडु गरि कुंडा बिरयानी' रेस्टोरेंट चेन की तरफ से पेश इस थाली में कुल 30 से ज्यादा आइटम होंगे, जिनमें वेज और नॉन-वेज दोनों शामिल है।   

रेस्टोरेंट की वर्किंग पार्टनर कीर्ति ने बताया है कि, 'बाहुबली थाली यहां काफी पॉपुलर है, हम थाली में 30 आइटम देते हैं, जिसमें वेज व नॉन-वेज स्टार्टर्स, नॉन-वेज बिरयानी, फ्राइड राइस और कोल्ड ड्रिंक आदि शामिल हैं। इस थाली के पीछे का आइडिया यह है कि कुछ लोग हैं खास व्यंजन खाना पसंद करते हैं, वहीं ऐसे लोग भी हैं जो रेस्तरां में हर चीज का स्वाद लेना चाहते हैं।' बता दें कि बाहुबली थाली की कीमत 1,800 रुपये रखी गई है। 3,000 से ज्यादा कस्टमर KPHB शाखा में इस थाली को खाने की कोशिश कर चुके हैं, उनमें से सिर्फ दो ने ही 1 लाख रुपए का नकद पुरस्कार जीता है। कीर्ति ने कहा कि, 'हमारी मेन ब्रांच विजयवाड़ा में है और KPHB शाखा काफी नई है। यहां हम मुख्य रूप से पॉट बिरयानी परोसते हैं। हमारे पास ज्वाइंट बिरयानी और लॉलीपॉप बिरयानी भी उपलब्ध है।'

वर्किंग पार्टनर ने जानकारी दी है कि आंध्र प्रदेश में इस रेस्तरां के 8 से ज्यादा आउटलेट हैं। तेलंगाना में KPHB आउटलेट पहला है। अब गच्चीबौली, माधापुर और दिलसुखनगर में भी ब्रांच खोलने की तैयारी हैं। उन्होंने कहा कि KPHB शाखा के कई नियमित ग्राहक हैं। हमारा लक्ष्य है कि ऐसे ग्राहकों की संख्या और ज्यादा बढ़ाई जाए।

भारत ने नेपाल को आपदा राहत सामग्री सौंपी

कर्नाटक स्नातक पढाई में अव्वल, विश्वविद्यालय और अनुसंधान के क्षेत्रों में कर्नाटक के विश्विद्यालयो का डंका

23 हफ्ते की अविवाहित गर्भवती ने मांगी गर्भपात की अनुमति, दिल्ली HC ने दिया ऐतिहासिक फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -