जबलपुर में आया करीब 4.5 रिक्टर स्केल का भूकंप
जबलपुर में आया करीब 4.5 रिक्टर स्केल का भूकंप
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। एमपी के जबलपुर में महसूस हुए भूकंप के झटके। सुबह 8.44 पर भूकंप आया। आपको बता दे की रिक्टर स्केल पर करीब 4.5 बताई जा रही भूकंप की तीव्रता। जबलपुर से 35 किलोमीटर दूर भूकंप का सेंटर बताया जा रहा है। भूकंप से किसी तरह को कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।

इसी तरह प्रदेश के डिंडोरी में 4.3 तीव्रता का मध्यम भूकंप दर्ज हुआ है, जिसका हाइपोसेंटर 10 किमी गहराई पर था। भूकंप से प्रभावित जिलों में – डिंडोरी, जबलपुर, मंडला, अनूपपुर, बालाघाट, उमरिया शामिल बताए जाते हैं।

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त सेक्सटार्शन गैंग का सदस्य 

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने देशभर में कुख्यात सेक्सटार्शन गैंग के सदस्य को राजस्थान से पकड़ लिया है। आरोपित ने इंदौर के निजी कालेज के स्टोर मैनेजर को ब्लैकमेल किया था। परेशान मैनेजर ने खुदकुशी भी कर ली थी। एडिशनल डीसीपी (अपराध) गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक, तीन महीने पूर्व राजेंद्र नगर नगर में एक कालेज में स्टोर मैनेजर ने सेक्सटार्शन गैंग के जाल में फंस कर जान दी थी। पुलिस ने तकनीकी आधार पर जांच की और भरतपुर जिले से रईस नामक बदमाश को पकड़ लिया। रईस ने एक युवती के नाम से रजिस्टर्ड सिम कार्ड से मैनेजर को काल लगाया था। युवती के नाम से ही बात की और उनका निर्वस्त्र अवस्था में वीडियो बना लिया।

परफेक्ट फिगर की मालकिन है Lily Collins

अपनी अदाओं का हर किसी पर जादू चला चुकी है Alexandra Daddario

यूएसए के हिकारु नाकामुरा ने अपने नाम किया विश्व फिशर रैंडम शतरंज का खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -