जिस शख्स का अक्षय कुमार के करियर में रहा सबसे बड़ा योगदान, उसी को एक्टर ने सबसे ज्यादा रुलाया
जिस शख्स का अक्षय कुमार के करियर में रहा सबसे बड़ा योगदान, उसी को एक्टर ने सबसे ज्यादा रुलाया
Share:

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता। प्रशंसक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार का 9 सितंबर यानी है। आज अक्षय 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय बॉलीवुड के ऐसे इकलौते हीरो हैं जिन्हें इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अधिकतर फिल्मों में स्टंट सीन स्वयं करना पसंद करते हैं। आइये आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आपको बताते हैं अक्षय कुमार से जुड़े विवादित किस्से... 

वही अक्षय कुमार को करियर बचाने में जिस एक फिल्म का सबसे योगदान रहा है, वह है डायरेक्टर सुनील दर्शन की फिल्म ‘जानवर’। मगर, सुनील दर्शन को ही अक्षय ने सबसे अधिक रुलाया है। 6 फिल्मों में साथ काम करने के पश्चात् सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'दोस्ती' शुरू की थी। ये फिल्म सुनील दर्शन उस रकम के बदले में बना रहे थे जो उन्होंने अक्षय को फिल्म 'बरसात' के लिए दी थी। मगर, इस फिल्म की शूटिंग के चलते सुनील दर्शन इतना परेशान हुए कि फिर कभी अक्षय को लेकर उन्होंने काम ही नहीं किया।

वही एक दूसरे विवाद में एक शो के चलते मल्लिका दुआ की टीम के सदस्य और कॉमेडियन श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री की। मिमिक्री समाप्त होने पर शो के जज अक्षय कुमार ने मल्लिका दुआ से कहा, 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।' अक्षय कुमार का ये कमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था तथा उन्हें इसमें काफी कुछ झेलना पड़ा था।

बॉलीवुड राजनीति की एक झलक, सैफ अली खान और आ गले लग जा

मोहित सूरी की 'एक विलेन' ने सिर्फ 3 दिन में कमाए थे 50 करोड़

रितेश देशमुख के करियर का टर्निंगपॉइंट बानी थी फिल्म 'एक विलेन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -