'पहले हैप्पी फैमिली थी और अब तो...', नई मां को लेकर पहली बार बोलीं सुंबुल तौकीर खान
'पहले हैप्पी फैमिली थी और अब तो...', नई मां को लेकर पहली बार बोलीं सुंबुल तौकीर खान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता ने कुछ दिनों पहले ही दूसरी शादी की है। सुंबुल ने स्वयं भी सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन्स की तस्वीरें साझा की थीं। सुंबुल अपने पापा की दूसरी शादी को लेकर बहुत खुश थीं। ईद के अवसर पर सुंबुल के पिता तौकीर खान ने अपनी दूसरी पत्नी की तस्वीर भी बेटियों के साथ साझा की थी। बता दें कि सुंबुल की ना केवल सौतेली मां हैं बल्कि एक सौतेली बहन भी हैं। दरअसल, सुंबुल की नई मां की पहले शादी से एक बेटी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते सुंबुल से पूछा गया कि नई मां के आने से उन्हें कैसा लग रहा है? इस पर सुंबुल ने कहा, 'हैप्पी फैमिली हमारी पहले से थी। मगर अब और हैप्पी हो गई। पहले जितनी कम्पलीट थी हमारी फैमिली अब और पूरी हो गई। बहुत अच्छा लगता है कि अब मेरी एक नॉर्मल हैप्पी फैमिली है।' सुंबुल के पिता ने तीनों बेटियों के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें दिख रहा था कि सुंबुल अपनी सौतेली बहन को भी सगी बहन जैसा प्यार करती हैं। तो सौतेली बहन के बारे में पूछने पर सुंबुल ने कहा, 'मेरी एक छोटी बहन और हो गई है जो बहुत परेशान करती है, मगर बहुत प्यारी है तो अच्छा लगता है उसके साथ।' 

सुंबुल से बोला गया कि आप अपने पापा की शादी से सबसे अधिक खुश थीं। आपने अपने पापा की शादी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, सब संभाला तो इस पर सुंबुल ने कहा, 'जो मुझे महसूस हुआ मैंने कर किया।' आपको बता दें कि सुंबुल का शो इमली बहुत लोकप्रिय रहा है तथा इस शो से ही वह घर-घर लोकप्रिय हुई हैं। फिर वह बिग बॉस 16 में आईं तथा उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी। अब सुंबुल का गाना आने वाला है जिसका नाम है साजिशें। सुंबुल इस गाने का खूब प्रमोशन कर रही हैं।

बिग बॉस OTT 2 में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री, घर में मचा घमासान

इंडिया के यह वॉटर फॉलआपको कर देंगे वहां जाने को मजबूर

बिग बॉस OTT 2 को लेकर आई बड़ी खबर, 1 नहीं बल्कि 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेंगे घर में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -