बिग बॉस OTT 2 में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री, घर में मचा घमासान
बिग बॉस OTT 2 में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री, घर में मचा घमासान
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का बुधवार का एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। शो में यूट्यूबर एलविश यादव एवं आशिका भाटिया बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आ गए हैं। दोनों ने आते ही तहलका मचा दिया है। एलविश जो यूट्यूब वीडियोज के माध्यम से सबको रोस्ट करते हैं अब घर में एंट्री लेते ही उन्होंने यहां भी अपना अंदाज दिखा दिया है। सबसे पहले तो एलविश ने पूजा भट्ट एवं बेबिका ध्रुवे को अपना निशाना बनाया।

अभिषेक मल्हान जो पहले से शो में तहलका मचा रहे हैं वह एलविश यादव से गले मिले। दोनों ने काफी बातचीत की और इस के चलते अभिषेक, एलविश से पूछते हैं कि बाहर कैसा चल रहा है? तो एलविश बोलते हैं कि सब बढ़िया चल रहा है। फाइनल में हम दोनों साथ में हैं। फिर एलविश जिन्हें शो से पहले से अधिक वह पसंद नहीं करते यानी कि पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे उन्हें रोस्ट करते हैं। वह बोलते हैं, इस घर में सब मेरी बहन हैं सिर्फ बेबिका और पूजा को छोड़कर क्योंकि बेबिका मेरी आंटी जी हैं तथा पूजा मेरी ताई जी।

अविनाश सचदेव और मनीषा रानी के बीच कैप्टेंसी टास्क रखा जाता है तथा दोनों को एक्टिविटी एरिया में जाने को बोला जाता है। मगर उन्हें नहीं पता कि वहां उनके लिए सरप्राइज है। आशिका भाटिया एवं एलविश यादव वहां बतौर जज बैठे होते हैं। अब अविनाश एवं मनीषा को अपने फनी अंदाज और क्रिएटिविटी से दोनों को इम्प्रेस करना था। दोनों के हाथ में था किसे कैप्टन बनाएं तथा फिर दोनों ने मनीषा रानी को चुना। वही अब क्योंकि नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी घर में आ गए हैं तो जाहिर सी बात है कि अब आगामी वीकेंड का वार में हो सकता है कोई प्रतियोगी बाहर हो जाए। बता दें कि फिलहाल शो में पूजा भट्ट, जाद हदीद, जिया शंकर, मनीषा रानी, अविनाश सचदेव, अभिषेक मल्हान, फलक नाज हैं एवं अब एलविश यादव और आशिका भाटिया भी आ गए हैं।

इंडिया के यह वॉटर फॉलआपको कर देंगे वहां जाने को मजबूर

बिग बॉस OTT 2 को लेकर आई बड़ी खबर, 1 नहीं बल्कि 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेंगे घर में एंट्री

आखिर किस बात का है गौहर खान को पछतावा? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -