बिग बॉस OTT 2 को लेकर आई बड़ी खबर, 1 नहीं बल्कि 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेंगे घर में एंट्री
बिग बॉस OTT 2 को लेकर आई बड़ी खबर, 1 नहीं बल्कि 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेंगे घर में एंट्री
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में फिलहाल 7 प्रतियोगी हैं। पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया था कि शो 2 सप्ताह और आगे बढ़ रहा है। इसके बाद कहा जा रहा था कि शो में अब वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आ सकते हैं। अब खबर आ रही है कि शो के आगामी एपिसोड्स में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हो सकती हैं। अब तक यूट्यूबर एलविश यादव का नाम तो फाइनल था ही, किन्तु अब बताया जा रहा है कि 2 और स्टार्स शो में आएंगे।

बिग बॉस से जुड़ी खबर देने वाले खबरी ने ट्वीट किया कि इस वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ 3 वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आएंगे। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि एलविश यादव, आशिका भाटिया, पलक पुर्सवानी। सोशल मीडिया पर आशिका ने पोस्ट किया, जिंदगी है बड़े समय को बदलने के लिए। कुछ वक़्त के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी। दूसरी साइड आपसे मिलते हैं।

बता दें कि एलविश और आशिका शो से बाहर एक-दूसरे से पहले से भिड़े हुए हैं। दरअसल, एलविश कई रोस्ट वीडियोज बनाते हैं तथा एक बार उन्होंने आशिका को भी रोस्ट किया है। तो देखते हैं कि बिग बॉस के घर में दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर नजर आएंगी या दोनों के बीच दोस्ती होगी। पहले से यूट्यूबर अभिषेक मल्हान यानी कि फुकरा इंसान शो में हैं। वहीं अब दूसरे यूट्यूबर एलविश यादव भी आ रहे हैं तो देखते हैं कि दोनों यूट्यूबर में से कौन बाजी मारता है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों यूट्यूबर की शानदार फैन फॉलोइंग है। फिलहाल शो में अभिषेक मल्हान, फलक नाज, मनीषा रानी, बेबिका ध्रुवे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, जाद हदीद, पूजा भट्ट हैं। अब तक शो से साइरस, आलिया सिद्दीकी, पलक पुर्सवानी, पुनीत सुपरस्टार बाहर हो चुके हैं।

आखिर किस बात का है गौहर खान को पछतावा? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक

बिग बॉस OTT 2 की इस जोड़ी ने फैंस को दिलाई सिद्धार्थ-शहनाज की याद, वायरल हुए VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -