डीवीएसी ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री से संबंधित 14 स्थानों पर नए सिरे से तलाशी ली
डीवीएसी ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री से संबंधित 14 स्थानों पर नए सिरे से तलाशी ली
Share:

 


चेन्नई: सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) तमिलनाडु के पूर्व बिजली मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता पी. थंगमणि से जुड़े 14 स्थानों पर नई तलाशी ले रहा है। सोमवार सुबह शुरू हुई तलाशी इरोड, सलेम और नमक्कल में की जा रही है, जो सभी पूर्व मंत्री से जुड़ी हैं। डीवीएसी अधिकारी सेलम में एक स्थान, नमक्कल में दस स्थानों और इरोड में तीन स्थानों पर तलाशी ले रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि पूर्व मंत्री की आय से अधिक संपत्ति से जुड़े एक मामले में छापेमारी की जा रही है। एजेंसी ने 15 दिसंबर को पी. थंगमणि से जुड़े 69 ठिकानों की तलाशी ली थी. डीवीएसी ने पूर्व मंत्री पी. थंगमणि, उनके बेटे टी. धरणीधरन और उनकी बहू शांति के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था।

एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पूर्व मंत्री ने मई 2016 और मार्च 2020 के बीच आय के ज्ञात स्रोतों से 4.5 करोड़ रुपये अधिक की संपत्ति अर्जित की। 
अन्नाद्रमुक के पूर्व नेताओं और मुख्यमंत्रियों एडप्पादी के. पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम ने पी. थंगमणि के खिलाफ डीवीएसी कार्रवाई की आलोचना करते हुए दावा किया कि छापे राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित थे।

आने वाले वर्ष डेविस कप में भारत करेगा डेनमार्क की मेजबानी

ओमिक्रॉन: फिर दिख सकते हैं पुराने वाले हालात, विशेषज्ञों की चेतावनी

OMG! सीवर ने घुसा 6 फ़ीट लम्बा अजगर, इस तरह हुआ रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -