OMG! सीवर ने घुसा 6 फ़ीट लम्बा अजगर, इस तरह हुआ रेस्क्यू
OMG! सीवर ने घुसा 6 फ़ीट लम्बा अजगर, इस तरह हुआ रेस्क्यू
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के पंचकूला जिले में उस  वक़्त अफरा तफरी  पैदा हो गई जब एक 6 फीट लंबा अजगर सीवर में  जा घुसा. वहीं, जिले के एक रिहायशी एरिया में एक सीवर से अजगर निकलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. पंचकूला के सेक्टर 28 के रिहायशी एरिया में अजगर की जानकारी मिलने पर हाहाकार मच गया और उसके उपरांत  स्थानीय लोगों द्वारा नगर निगम की सांप पकड़ने वाली टीम को मौके पर बुलाया.

नगर निगम की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत  के उपरांत उस अजगर को सीवरेज के अंदर से बाहर लाया गया.  जिसके उपरांत नगर निगम पंचकूला की सांप पकड़ने वाली टीम द्वारा अजगर को मोरनी के पहाड़ी  इलाके में छोड़ा जा चुका है. अजगर करीब 6 फीट लंबा कहा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो: वहीं अजगर पकड़ने का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लगा है. बता दें कि अजगर पकड़ने का यह पहला केस सामने नहीं आया है. इससे पहले भी पंचकूला के कई सेक्टरों में अजगर सांप निकलने के केस सुनने को मिल चुके है. दरअसल पंचकूला शहर के पास पढ़ते मोरनी के पहाड़ी इलाके से हमेशा जंगली जानवर शहर में आ जाते हैं.  जिसके उपरांत उन्हें पकड़ कर वापस वहां पर छोड़ दिया जाता है.

इतना ही नहीं इससे पहले सितंबर माह में पंचकूला जिले में चंडी मंदिर स्थित केंट एरिया में तकरीबन 8 फीट लंबा अजगर निकला था. जिसकी जानकारी पाते ही नगर निगम की स्नैक कैचर की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के उपरांत अजगर को काबू  कर लिया गया. जिसके उपरांत उसे अजगर को मोरनी के जंगल में छोड दिया गया था.

ट्रेन में रिजर्वेशन करवाने से पहले जान लें ये जरुरी बात

कोविड अपडेट: भारत ने 6,563 नए मामले दर्ज किए

1 जनवरी 2022 से बदल जाएगा यह बड़ा नियम! बैंक ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -