दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई
दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिनं वहां से उनकी शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. इसके लिए दोनों के फैंस काफी बेताब हैं ये देखने के लिए कि दोनों कैसे नज़र आ रहे हैं. एक भी फोटो ना आने के कारण ये अंदाज़ा भी लगाना मुश्किल है कि दोनों नेक्या पहना है और कैसे दिख रहे होंगे. इसके अलावा दोनों के करीबी, दोस्त, फैंस और वेलविशर्स सभी विश कर रहे हैं। 

वहीं इसी बीच कॉन्डम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने भी दीपिका और रणवीर को बधाई दी है। बता दें कि रणवीर सिंह ड्यूरेक्स के ब्रैंड ऐंबैसडर हैं। वह ड्यूरेक्स का ऐड करने को लेकर खबरों में भी आ चुके हैं। यह कंपनी पहले भी सिलेब्स को मजेदार तरीके से बधाई देती रही है। ड्यूरेक्स ने विराट, अनुष्का और सोनम कपूर और आनंद आहूजा को शादी की बधाई दी थी। अब दीपिका और रणवीर को दे रही है.यहां देखें ड्यूरेक्स ने कैसे दी दीपवीर को बधाई.

जब ड्यूरेक्स कंपनी ने उन्हें बधाई दी तो इस बधाई पर लोगों ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं। बता दें कि कॉन्डम का ऐंडॉर्समेंट साइन करने के बाद एक इंटरव्यू में रणवीर ने यह भी कहा था कि वह हमेशा अपने वॉलेट में कॉन्डम रखते हैं. इस बात पर फैंस हसेंगे तो सही लेकिन यही सच है और ये कंपनी सभी सेलेब को बधाई देती है.  

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना

दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -