दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी
दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी
Share:

इन दिनों तो सभी ओर साल की सबसे बड़ी शादी की ही चर्चाएं हो रही है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी कही जाने वाली रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को अपने 6 साल चले लंबे रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंध गए. दीपवीर की शादी 14 नवंबर को इटली में लेक कोमो के बेहद खूबसूरत विला देल बालबियानेलो में हुई है. आपको बता दें इस कपल ने पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है. इस रिवाज के तहत दूल्हा-दुल्हन चार फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं.

अब तक सभी को दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अब रणवीर सिंह पहली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वो बेहद शानदार शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर ने क्रीम और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में शेरवानी पहनी है जिसमे वो काफी जच रहे हैं. उनके चेहरे पर शादी की ख़ुशी साफ़ तौर से देखी जा सकती है. रणवीर की इस तस्वीर को देख कर ही ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि रणवीर ने अपनी शादी में खूब जमकर मस्ती की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें आज यानि 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे. दीपवीर की शादी में शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली के शामिल होने की आशंका है. ये सभी करीब 9 बजे लेक कोमो पहुंच जाएंगे.

शादी का न्योता ना मिलने पर दीपिका-रणवीर पर भड़के ये दिग्गज अभिनेता

8 हजार फूलों से सजा दीपवीर की शादी का वेन्यू, खर्च हुए 30 हजार डॉलर

4 फेरे लेकर एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, नजर आया बेहद खूबसूरत अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -