दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना
दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय दुनियाभर मे अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस जोड़े की शादी 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में संपन्न हो गई और इसके बाद दोनों अब ऑफिशियली हसबैंड वाइफ बन गए. दीपवीर की शादी के फोटोज देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हर कोई उनकी शादी को लेकर हर कुछ अपडेट्स जानना चाहते हैं. दीपवीर की शादी के काफी ज्यादा सिक्योरिटी थी बावजूद इसके 14 नवंबर को उनकी कुछ फोटोज और एक वीडियो लीक हो चुकी है.

दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी

हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है कि इनकी शादी में मेहमानों को खाने में क्या परोसा गया था? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण साउथ इंडियन हैं और इसलिए उनकी शादी में मेहमानों के स्वागत के लिए साउथ इंडियन कुजिन खास तौर से रखा गया था. दीपिका पादुकोण की शादी में मेहमानों के लिए खास मैंंगलुरु खाना परोसा गया था. इस मैंंगलुरु खाने में खास तौर पर पुरन पोली, रसम जैसे व्यंजन मौजूद थे. दीपवीर की शादी के लिए खास तौर से कर्णाटक से शेफ बुलाए गए थे.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

सूत्रों की माने तो दीपवीर की शादी में खाना दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार केले के पत्ते में परोसा गया था. खाना परोसने वाला पूरा स्टाफ इटैलियन था लेकिन फिर भी वे सभी दक्षिण भारतीय पहनावे में नजर आए थे. खास बात ये है कि उन्हें उनकी बोलचाल से लेकर खाना परोसने की भारतीय कला की ट्रेनिंग दी गई थी. ऐसा इसलिए ताकि इससे इंडियन परफेक्शन आ पाए. शादी के वेन्यू पर भी मेहमानों की वेलकम ड्रिंक बेंगलुरु से मंगवाई थी.

बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल

शादी का न्योता ना मिलने पर दीपिका-रणवीर पर भड़के ये दिग्गज अभिनेता

8 हजार फूलों से सजा दीपवीर की शादी का वेन्यू, खर्च हुए 30 हजार डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -